पालमपुर, जेएनएन। सरकारी आवास में चिट्टे का सेवन करते हुए छह युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक मौके से फरार हो गया है। घटना पालमपुर के वार्ड एक की है। फायर ब्रिगेड कार्यालय के पीछे बने सरकारी आवासों में पुलिस ने मंगलवार देर सायं गुप्त सूचना के आधार पर दबिश दी। इस दौरान एक कमरे में कुछ युवा नशे का सेवन कर रहे थे। अचानक कमरे में पुलिस को देख युवाओं में हड़कंप मच गया। ऐसे में तीन युवाओं ने खिड़की के रास्ते दूसरी मंजिल से छलांग भी मार दी और नीचे से गुजर रहे एक व्यक्ति पर गिर गए, मगर पुलिस टीम ने भाग रहे दो युवकों को दबोच लिया, लेकिन एक फरार हो गया।

पुलिस ने जब मकान के अंदर तलाशी ली तो तीन सीरिंज, एक आधा जला हुआ एल्युमिनियम फायल पेपर, 1.8 ग्राम चिट्टा और एक इलास्टिक बरामद हुई। सीरिंजों को पुलिस ने मौके से बरामद किया और उनमें से एक में ब्राउन पदार्थ भरा था। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सरकारी आवास से छह युवाओं को चिट्टे का सेवन करते हुए पकड़ा है। एक युवा भाग खड़ा हुआ है और उसकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड के पीछे बने सरकारी आवासों के ए ब्लॉक में क्वार्टर  छह को जब खुलवाया तो अनन्य शर्मा ने दरवाजा खोला। अचानक पुलिस को देख युवाओं में हड़कंप मच गया और कमरे में भगदड़ मच गई और कुछ युवाओं ने दूसरी मंजिल से छलांग मार दी। ऐसे में पुलिस ने भागते हुए छह को गिरफ्तार कर लिया। अमित शर्मा ने बताया अनन्य शर्मा, शिवम बंटा, सौरभ, राहुल, अभिषेक, प्रतीक और सागर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि  राहुल की तलाश की जा रही है। सभी आरोपितों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कब-कब पकड़े आरोपित

  • 16 अप्रैल : पंचरुखी पुलिस थाना के तहत पंचरुखी निवासी साहिल 10 ग्राम चिट्टे समेत धरा।
  • 12 जून : भवारना थाना के तहत  मनङ्क्षसबल निवासी शिवम सूद से दैहण में 7.8 ग्राम पकड़ा।
  • 19 अगस्त : पालमपुर थाना के तहत पालमपुर बाजार में गेस्ट हाउस के बाहर अमृतसर निवासी मोहित बोही से नौ ग्राम चिट्टा बरामद।
  • 22 अगस्त : पालमपुर थाना के तहत  सौरभ वन विहार के समीप कंडी पुल में घुग्घर निवासी कमल मेहरा व अभिषेक कौंडल 7.87 ग्राम चिट्टे समेत किए गिरफ्तार।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस