बैजनाथ, जेएनएन। पुलिस थाना बैजनाथ के तहत बुधवार तड़के करीब पांच बजे नारकोटिक्स की स्पेशल टीम ने एक बाइक सवार को चरस समेत गिरफ़तार किया है। पुलिस ने रेलवे फाटक बैजनाथ के पास एक मोटरसाइकिल सवार से 709 ग्राम चरस बरामद की है। पकड़े गए युवक की पहचान 36 वर्षीय विशाल निवासी भीखा शाह पोस्ट ऑफिस बारी भवारना तहसील पालमपुर के रूप में हुई है। आरोपित मोटर साइकिल नंबर एचपी 37 ई 7270 पर सवार होकर जागेंद्रनगर से पालमपुर की ओर जा रहा था।

पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो बाइक सवार से चरस की बड़ी खेप बरामद की गई। पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिमाचल प्रदेश में इन दिनों चरस तस्‍करी के मामले एकाएक बढ़ गए हैं। खासतौर पर कुल्‍लू जिला में आए दिन ऐसे मामले पकड़ में आ रहे हैं। जिला कांगड़ा भी चरस तस्‍करी के मामलों में कहीं पीछे नहीं दिख रहा। बताया जाता है कि हिमाचल में इन दिनों गैर कानूनी तरीके से चरस यानी भांग को तैयार किया जाता है व पड़ोसी राज्‍यों सहित अन्‍य जिलाें में इसकी तस्‍करी की जाती है। पुलिस की ओर से इन पर लगाम कसने के लिए विशेष टीमें तैयार की गई हैं, लेकिन फि‍र भी तस्‍करों के हौसले बुलंद हैं।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप