Move to Jagran APP

पुलिस ने वैन सवार तीन लोगों को 1.695 किलोग्राम चरस समेत किया गिरफ्तार, वाहन भी जब्‍त

Arrest with Charas जरी पुलिस चौकी के तहत गश्त के दौरान एक वैन में सवार तीन लोगों से चरस की बड़ी खेप बरामद की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 03:26 PM (IST)
पुलिस ने वैन सवार तीन लोगों को 1.695 किलोग्राम चरस समेत किया गिरफ्तार, वाहन भी जब्‍त
पुलिस ने वैन सवार तीन लोगों को 1.695 किलोग्राम चरस समेत किया गिरफ्तार, वाहन भी जब्‍त

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए अभियान के तहत शुक्रवार को जरी पुलिस चौकी के तहत गश्त के दौरान एक वैन में सवार तीन लोगों से चरस की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने तीन लोगों को एक किलो 695 ग्राम सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक रोजाना की तरह जरी पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी, उसी दौरान वैन एचपी 34 डी 4317 वहां से गुजर रही थी। पुलिस को देखकर वाहन चालक घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर वैन को रुकवाकर तलाशी ली।

loksabha election banner

तलाशी के दौरान वैन में सवार तीन लोगों से एक किलो 695 ग्राम चरस की खेप बरामद हुई। इनकी पहचान मदन लाल निवासी हेसिरा शरण कुल्लू, ओम प्रकाश निवासी धाउनी कुल्लू, सुरेश निवासी बारागराण जिला कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के साथ वैन को भी सीज कर लिया है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया तीनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस जांच में जुटी है और चरस कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.