Move to Jagran APP

नाहन में एनएच किनारे खड़े टिप्‍पर से टकराई पिकअप, दो लोग घायल, एक पीजीआइ रेफर

Sirmaur Road Accident नाहन-शिमला एनएच 907-ए पर नाहन के यशवंत बिहार के समीप एक पिकअप की टिप्‍पर से जोरदार टक्कर हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप नंबर एचपी 71-9110 को नारग उपतहसील के महलोटी गांव का 21 वर्षीय कुलदीप चला रहा था

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 01:11 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 01:11 PM (IST)
नाहन में एनएच किनारे खड़े टिप्‍पर से टकराई पिकअप, दो लोग घायल, एक पीजीआइ रेफर
नाहन-शिमला एनएच 907-ए पर नाहन के यशवंत बिहार के समीप एक पिकअप की टिप्‍पर से जोरदार टक्कर हो गई।

नाहन, जागरण संवाददाता। Sirmaur Road Accident, नाहन-शिमला एनएच 907-ए पर नाहन के यशवंत बिहार के समीप एक पिकअप की टिप्‍पर से जोरदार टक्कर हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप नंबर एचपी 71-9110 को नारग उपतहसील के महलोटी गांव का 21 वर्षीय कुलदीप चला रहा था, जबकि चालक के साथ पच्छाद उपमंडल के मलानु की बेड गांव का 24 वर्षीय युवक अंशुल बैठा था। घटना मध्य रात करीब एक बजे के आसपास की बताई जा रही है। जैसे ही चालक कुलदीप पिकअप को लेकर नाहन की ओर जा रहा था कि अचानक यशवंत बिहार डिग्री कालेज के समीप एनएच पर उसकी टक्कर खड़े हुए टिप्‍पर एचपी22- 0498 से हो गई।

loksabha election banner

टिप्‍पर का चालक नींद के कारण  सड़क के किनारे गाड़ी लगाकर रेस्ट कर रहा था। अचानक एक जोर के धमाके की आवाज हुई। टिप्‍पर के चालक भीम सिंह ने नीचे उतर कर, जब देखा तो पीछे एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। पिकअप के चालक ने 108 को सूचित किया। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही नाहन पुलिस थाना से हेड कांस्टेबल कुंवर पाल सिंह अपनी टीम के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए।

दोनों घायलों को तुरंत 108 के माध्यम से मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां पर अंशुल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है अंशुल को गंभीर हेड इंजरी हुई है, जबकि चालक कुलदीप सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

उधर जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने बताया कि पुलिस ने आइपीसी की धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया है। दुर्घटना के अन्य कारणों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.