धर्मशाला, जागरण संवाददाता। जिला कांगड़ा के उपमंडल फतेहपुर के तहत पटवार वृत राजा का तालाब में एक व्यक्ति से जमीन की निशानदेही के एवज में 15 हजार रुपये की घूस लेते पटवारी को विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। पटवारी एक व्यक्ति से जमीन की निशानदेही और खानगी तकसीम करवाने के बदले रुपयों की मांग कर रहा था। कुठारना कुंदाल तहसील फतेहपुर निवासी जगदीश चंद ने विजिलेंस में शिकायत की थी कि राजा का तालाब का पटवारी उससे जमीन की निशानदेही और तकसीम करवाने के बदले रिश्वत मांग कर रहा है।

इसके बाद विजिलेंस विभाग ने टीम गठित कर पटवारी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। टीम ने पटवारी अश्वनी कुमार निवासी बटाड़ी डाकघर लोहारा तहसील फतेहपुर को 15 हजार रुपये की घूस लेते पकड़ा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजिलेंस उत्तरी क्षेत्र बलवीर जसवाल ने इस बाबत पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपित को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

न्यायिक हिरासत में भेजा चोरी का आरोपित

कांगड़ा। कांगड़ा पुलिस ने बैंक में आने वाले लोगों के बैग से रूपये निकालने के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपित को सोमवार को कांगड़ा न्यायालय में पेश किया गया। जहां आरोपित को 14 दिनों के न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस रिमांड में पुलिस को काफी जानकारी मिली है और इस मामले में पुलिस की जांच अभी खत्म नही हुई है।