टाहलीवाल, जेएनएन। विधानसभा क्षेत्र हरोली के तहत औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल के मुख्य चौक पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से भाजपा नेता उलझ गया। एएसआई नानक चंद व कांस्टेबल राहुल कुमार के साथ भाजपा नेता ने पहले बहसबाजी की व बाद में हाथापाई पर उतारू हो गया। मामला बढ़ता देखकर ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने इसकी सूचना टाहलीवाल पुलिस चौकी को दी।

इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को पुलिस चौकी में तलब किया। इसकी पुष्टि पुलिस चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने की है। उन्होंने कहा पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ डयूटी में बाधा की धारा 186 व 189 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार टाहलीवाल औद्याेगिक क्षेत्र के मुख्य चौराहे पर सोमवार को एएसआइ नानक चंद व कांस्टेबल राहुल कुमार डयूटी पर तैनात थे। इस दौरान पुलिस ने देखा की मुख्य सड़क पर एक कार बेतरतीब ढंग से खड़ी की गई थी। जिससे आम जनता के साथ-साथ वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही थी। पुलिस जब गाड़ी के पास खड़ी होकर चालक का इंतजार कर रही थी। इतने में सड़क पर गाड़ी खड़ी करके कहीं गया भाजपा नेता वापस आया।

पुलिस कांस्टेबल ने जब खड़ी करने को लेकर पूछा तो व्यक्ति आग बबूला हो उठा। हालांकि लोगों के बीच-बचाव के दौरान भाजपा नेता कार में बैठकर पहले जाने लगा। बाद में अचानक कार से तैश में निकलकर आया और पुलिस कर्मी के साथ हाथापाई करते हुए देख लेने की धमकी देने लगा। मामला बढ़ता देखकर मौके पर तैनात एएसआई ने इसकी सूचना पुलिस चौकी टाहलीवाल को दी।

दोनों ही पक्ष टाहलीवाल पुलिस चौकी में पहुंचे। पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार ने दोनों ही पक्षों की बात सुनने को बाद ड्यूटी में बाधा पहुंचाने को लेकर भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस