बैजनाथ, जेएनएन। टैक्सी चालक हत्या मामले में हत्यारों व टैक्सी का कोई सुराग न मिलने पर परिजन व टैक्सी चालक 16 अक्टूबर को बैजनाथ में चक्का जाम करेंगे। इस मामले में सोमवार को ग्रामीणों व परिजनों ने एसडीएम छवि नैंटा को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने रोष जाहिर किया कि 23 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक अश्वनी के हत्यारों और टैक्सी का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

गौरतलब है कि उपमंडल बैजनाथ के नौरी गांव के चालक अश्वनी चौधरी की 22 सितंबर को हत्या कर उसकी टैक्सी को अज्ञात लोग ले गए गए थे। अश्वनी का शव रानीताल के निकट रेलवे पुल के पास मिला था उसके बाद से पुलिस ज्ञात नहीं कर पाई है कि अश्वनी की टैक्सी को लेकर जाने वाले लोग कौन थे, उसकी गाड़ी कहां है, हत्यारों ने इतनी बेरहमी से उसकी हत्या क्यों की।

इस मामले में ऑल हिमाचल टैक्सी यूनियन के सदस्यों और परिजनों ने चार अक्टूबर को रैली निकाल पुलिस प्रशासन को दस दिन का समय देते हुए चेताया था कि हत्यारे अगर जल्द गिरफ्त में नहीं आए तो चक्का जाम किया जाएगा। अश्वनी के पिता मोहनलाल, झिकली नौरी पंचायत प्रधान विजय कुमार, पूर्व प्रधान पवना देवी, चंद्रभान, रवि, प्रवीण ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस