Move to Jagran APP

हरोली में महिला प्रधान से पंचायत उपप्रधान ने किया अभद्र व्‍यवहार, थाने और एसडीएम के पास पहुंचा मामला

हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ती एक पंचायत की महिला प्रधान ने उप्रपधान पर अभद्र व्यवहार करने की शिकायत दर्ज करवाई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 01:34 PM (IST)
हरोली में महिला प्रधान से पंचायत उपप्रधान ने किया अभद्र व्‍यवहार, थाने और एसडीएम के पास पहुंचा मामला
हरोली में महिला प्रधान से पंचायत उपप्रधान ने किया अभद्र व्‍यवहार, थाने और एसडीएम के पास पहुंचा मामला

ऊना, जेएनएन। हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ती एक पंचायत की महिला प्रधान ने उप्रपधान पर अभद्र व्यवहार करने की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने इस मामले की शिकायत एसडीएम को भी सौंपी है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में एसडीएम हरोली ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच का जिम्मा बीडीओ हरोली को सौंपा है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते एक गांव की महिला प्रधान को एसडीएम हरोली को सौंपी शिकायत में जानकारी दी है कि जब वह गांव में किसी कार्य को लेकर लोगों के साथ बैठे थे। तो उस समय वहां पर मौजूद पंचायत के उपप्रधान ने उसके साथ बिना किसी कारण के पहले गाली-ग्‍लौज और अभद्र व्यवहार किया। महिला प्रधान ने इसके बारे में अपने परिवार को जानकारी दी। उसके बाद इस मामले की लिखित शिकायत एसडीएम हरोली को सौंपी।

शिकायत में महिला प्रधान ने बताया कि उक्त पंचायत उपप्रधान उसके साथ पिछले एक साल से ऐसा व्यवहार करता आ रहा है। अब मजबूर होकर इस मामले की शिकायत करनी पड़ी है। वहीं इस संबंध में एसडीएम हरोली गौरव चौधरी ने कहा महिला प्रधान की तरफ से शिकायत आई है। इस मामले की गंभीरता से जांच करने के लिए बीडीओ हरोली को जिम्मा सौंपा है। रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.