Move to Jagran APP

पालमपुर कॉलेज टिकटाॅक वीडियो प्रकरण: आरोपित कर्मचारी की पत्‍नी ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़ें पूरी खबर

बतरा काॅलेज पालमपुर में टिकटॉक वीडियो मामले में अब पीटीए पर तैनात कर्मचारी और उसकी पत्नी व रिश्तेदारों ने आगे आते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 03:11 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 03:11 PM (IST)
पालमपुर कॉलेज टिकटाॅक वीडियो प्रकरण: आरोपित कर्मचारी की पत्‍नी ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़ें पूरी खबर
पालमपुर कॉलेज टिकटाॅक वीडियो प्रकरण: आरोपित कर्मचारी की पत्‍नी ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़ें पूरी खबर

पालमपुर, जेएनएन। बतरा काॅलेज पालमपुर में टिकटॉक वीडियो मामले में अब पीटीए पर तैनात कर्मचारी और उसकी पत्नी व रिश्तेदारों ने आगे आते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार को प्रेस कल्ब पालमपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने आरोप लगाए कि इस मामले में काॅलेज के टीचर और स्टूडेंट शामिल हैं। जिस कारण यह वीडियो वायरल हुए और मामला इतना बिगड़ा। उनका कहना है जांच को लेकर स्टूडेंट को धमकाया जा रहा है कि वह अपनी रिपाेर्ट चेंज करें। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में उक्त कर्मचारी को फंसाया जा रहा है।

loksabha election banner

कर्मचारी की पत्नी ने वायरल किए गए टिकटॉक वीडियो को सामने रखते हुए उनकी सच्चाई सामने रखी। उसने बताया कि जिस टिकटॉक वीडियो में उसके पति शराब की बोतल लिए हैं वह उनके घर की वीडियो है। जिसे घर पर पार्टी के दौरान बनाया गया था। उसके पति को वीडियो बनाने का शौक है। इसके चलते वह वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया में अपने बनाए गए पेज पर अपलोड करते हैं। काॅलेज में बनाए गए वह वीडियो जिसमें वह छात्राओं के सामने नाच रहे हैं वह उनकी मंजूरी लेने के बाद बनाया गया है। इसके अतिरिक्त अन्य वीडियो जो महाविद्यालय परिसर में बनाए गए हैं, उनको लेकर वह अपना पक्ष रख चुके हैं।

पीटीए कर्मी ने बताया कि कालेज में जो टिकटाॅक वीडियो बनाए हैं उसको लेकर उन्होंने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी थी। यह वीडियो पुस्तकालय में बनाए गए थे। उसने बताया कि यह वीडियो चार बजे के बाद बनाए गए हैं। इन वीडियो को लेकर वह काॅलेज प्रशासन के समक्ष अपनी गलती मान चुके हैं।

यह है मामला

शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में 16 अक्तूबर को पीटीए पर कार्यरत एक कर्मचारी के टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे। इन वीडियो में जहां वह काॅलेज में कुछ छात्राओं के सामने नाच रहा था। वहीं कुछ टिकटाॅक वीडियो में काॅलेज के साथ लगते क्षेत्र में छात्राओं के साथ है। महाविद्यालय परिसर में भी कुछ और वीडियो बनाए हैं, जिसमें वह है। इन वीडियों को लेकर मामला काफी गर्माया था और यह सुर्खियों में आने के बाद महाविद्यालय प्रशासन ने चार सदस्य कमेटी गठित कर इस प्रकरण की जांच के लिए कहा था। चार सदस्य कमेटी ने सारी जांच करने के बाद रिपोर्ट प्रशासन को सौंपी थी। जिसके बाद महाविद्यालय प्रशासन ने यह रिपोर्ट शिक्षा विभाग को भेजी है। इसके बाद अब उक्त कर्मी अपने रिश्तेदारों के साथ मीडिया के सामने आया है। साथ ही इस पूरे मामले की पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.