पालमपुर, शारदाआनंद गौतम। भाजपा मंडल पालमपुर की सरदारी का मामला लटक गया है। किसी एक के नाम पर सहमति नहीं बनते देख अब अध्यक्ष पद का फैसला प्रदेश नेतृत्व द्वारा किया जाएगा। शनिवार को एशिया मैरिज पैलेस घुग्घर में सभी दावेदारों को बुलाया गया था। अध्यक्ष पद के इच्छुक कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रभारी उत्तम चौधरी की मौजूदगी में जिलाध्यक्ष विनय शर्मा, मंडल अध्यक्ष संजीव सोनी, पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा, कर्मचारी प्रकोष्ठ के घनश्याम शर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य उमेश दत्त शर्मा, वरिष्ठ कार्यकर्ता चौधरी नंद लाल ने आपस में किसी एक के नाम पर सहमति बनाने का प्रयास किया।

मगर किसी भी नाम पर एकमत नहीं होने पर चुनाव प्रभारी ने सभी दावेदारों से एक-एक करके राय जाननी चाही। विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक बैठक में काफी गहमागहमी रही और कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि वह कोई भी थोपा हुआ अध्यक्ष स्वीकार नहीं करेंगे। चुनाव प्रभारी ने बैठक के दौरान यह बात सभी के सामने रखी कि सभी दावेदारों से बातचीत करने के बाद आठ कार्यकर्ताओं के नाम का एक पैनल बनाकर शीर्ष नेतृत्व को भेजा जाएगा। उसके बाद शीर्ष नेतृत्व ही फैसला लेगा कि किसे मंडल की सरदारी सौंपी जानी है।

ये हैं दावेदार

अजय शर्मा, अरविंद शर्मा, सुरेंद्र ठाकुर, अभिमन्यु भट्ट, विजय भट्ट, मान ङ्क्षसह राणा, हेमराज डोगरा, राकेश गिल, पवन शर्मा, आरके शर्मा, सतीश शर्मा, मिलाप कौशल, रमेश महाजन, नरेंद्र भट्ट,राकेश, मनोज शर्मा, पवन डोगरा, राजेंद्र रजनी, अजेश अवस्थी, अनूप शर्मा, सुदर्शन जम्वाल, रमेश कुमार, अक्षय कुमार, कश्मीर व अनिल राणा।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप