Move to Jagran APP

जयराम ठाकुर बोले, विपक्ष ने बेवजह शोर मचाया तो दिया था राजीव बिंदल ने इस्तीफा, मुकेश ने साधा निशाना

Monsoon Session ऑडियो क्लिप मामले में डॉ. राजीव बिंदल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से इस्तीफे देने मामला विधानसभा के मानसून सत्र में सोमवार को पहले ही दिन गूंज उठा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 08:42 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 08:42 AM (IST)
जयराम ठाकुर बोले, विपक्ष ने बेवजह शोर मचाया तो दिया था राजीव बिंदल ने इस्तीफा, मुकेश ने साधा निशाना
जयराम ठाकुर बोले, विपक्ष ने बेवजह शोर मचाया तो दिया था राजीव बिंदल ने इस्तीफा, मुकेश ने साधा निशाना

शिमला, जेएनएन। पीपीई किटों की खरीद से जुड़े ऑडियो क्लिप मामले में डॉ. राजीव बिंदल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से इस्तीफे देने मामला विधानसभा के मानसून सत्र में सोमवार को पहले ही दिन गूंज उठा।

prime article banner

काम रोको प्रस्ताव के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा कि घोटाला स्वास्थ्य विभाग में हुआ और इस्तीफा भाजपा अध्यक्ष से लिया गया। अगर उन्हें क्लीनचिट ही देनी थी तो इस्तीफा क्यों लिया?

इसके जवाब में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष ने बेवजह शोर मचाया, जिसके चलते ङ्क्षबदल ने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया था। ऐसा इसलिए किया क्योंकि संगठन की छवि को कोई क्षति न हो। विपक्ष को भी ऐसी नैतिकता का अनुसरण करना चाहिए। बिंदल ने कहा कि विपक्ष ने मेरे इस्तीफे की मांग उठाई। मैंने तब भी कहा था कि मेरा ऑडियो मामले से कोई लेना- देना नहीं था। जांच प्रभावित न हो, इसलिए पद त्यागपत्र दिया। इसके पीछे की भावना को समझना कठिन होगा।

जनवरी में भाजपा का अध्यक्ष बना। मार्च में कोरोना संकट आ गया। दो महीने तक प्रत्येक बूथ को जागृत किया। संगठन के माध्यम से समाज सेवा का कार्य किया। मुझे इस्तीफे का खेद नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप भी नैतिकता का सम्मान करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.