पालमपुर, संवाद सहयोगी। पुलिस थाना पंचरुखी के तहत मनियाड़ा में बाइक दुर्घटना में रिट के युवक की मौत हो गई है। पालमपुर सुजानपुर वाया खैरा मुख्य मार्ग पर मनियाडा के पास बाइक सवार ने नियंत्रण खो दिया, जिससे यह हादसा हो गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक जयसिंहपुर उपमंडल के रिट गांव निवासी 35 वर्षीय राजेश उर्फ रिक्की पुत्र उत्तम सिंह, अपने घर बुधवार दोपहर को खाना खा कर निकला था । जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो घर वालों ने खोजबीन की परंतु पता नही चल पाया। सुबह तड़के जब लोग सैर करने के लिए निकले तो मनियाड़ा के युवाओं की नजर सड़क से नीचे खाई में गिरी दुर्घटना ग्रस्त बाइक पर पड़ी तो देखा कि झाड़ियों में मृतक दिखा। तभी पास से गुजर रहे रहे एक अन्य युवक ने बाइक पहचानकर बताया कि यह बाइक तो रिक्की की है। तभी इसकी जानकारी घरवालों तथा पुलिस को दी । पुलिस स्टेशन पंचरुखी थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री टीम सहित पहुंच कर शव कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए ले गए।

रिक्की की मौत की खबर लगते ही सारे गांव में मातम सा छा गया

मृतक अपने पीछे अंपनी 26 वर्षीय पत्नी शिवानी, पांच साल की बेटी आराध्या तथा चार वर्षीय बेटी अमायरा को रोता विखलाता, अपने वृद्ध माता पिता के सहारे छोड़ गया। मृतक अपने माता पिता के साथ ही रहता था। मृतक के दो भाई व एक वहन भी हैं। एक भाई सेना से सेवानिवृत्त है जबकि दूसरा अभी सेना में सेवारत है। बहन भी शादी शुदा है । मृतक की शादी आठ वर्ष पहले शिवानी से हुई थी। मृतक विदेश में नौकरी करता था उसके बाद चंडीगढ़ में कार्यरत था। परंतु लोकडाउन के बाद नौकरी छूट जाने के बाद घर ही था । वर्तमान में बैजनाथ में एमजॉन में बतौर डिलीवरी बॉय सेवा करता था।

Edited By: Richa Rana