संवाद सूत्र, डमटाल : पुलिस थाना डमटाल के तहत वीरवार को डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा के नेतृत्व में थाना प्रभारी सुरेंद्र धीमान और डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने 100 पुलिस जवानों के साथ छन्नी गांव में दबिश दी। इस दौरान लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब बरामद की। साथ ही चार भट्ठिया और एक चालू भट्ठी समेत सुखदेव उर्फ सीखा निवासी छन्नी को गिरफ्तार किया है।

चिट्टे का गढ़ माने जाने वाले छन्नी गांव में पुलिस ने गुप्त सूची बनाकर हेरोइन तस्करों के घरों की तलाशी ली पर पुलिस को कुछ भी हासिल नहीं हुआ। हेरोइन तस्करों को इस बाबत पहले ही जानकारी मिल गई थी और वे घरों से फरार हो गए थे। इस दौरान डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने गांव के पढ़े-लिखे नौजवानों से बैठक कर उनसे हेरोइन तस्करों की सूचना देने की अपील की। युवाओं ने डीएसपी को आश्वासन दिलाया इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस की ओर से छेड़ा गया अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि नशा तस्करों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

.........................

चक्की खड्ड में मिला मुकेरियां निवासी का शव

संवाद सूत्र, भदरोआ : थाना डमटाल के तहत भदरोआ गांव में वीरवार को चक्की खड्ड पुल के नीचे व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृत व्यक्ति की पहचान कुलदीप सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी कजरा सरोहा डाकघर भंगाला  तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार कुलदीप मानसिक रूप से परेशान था और चार दिन से घर से लापता था। थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस