जसूर, संवाद सहयोगी। पुलिस चौकी कंडवाल के तहत आती कंडवाल पंचायत में बुधवार को करीब 75 वर्षीय वृद्धा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वृद्धा का शव खेतों में मिला है। प्राथमिक जांच में मौके वारदात पर पहुंची पुलिस को अभी मृतक वृद्धा की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी हुई है। बुधवार सुबह जब स्थानीय लोग खेतों में घास काटने जा रहे थे तो लोगों ने खेत मे उक्त जगह महिला का शव देखा। स्थानीय लोगों ने इस बारे पंचायत को सूचना दी। पंचायत द्वारा पुलिस को सूचित करने पर मौके पर पुलिस पहुंची । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी  पढ़ें: शिमला से जोगेंद्रनगर पहुंची सीआइडी और फोरेंसिक की टीम, ज्योति के परिजनों से की मुलाकात

ये भी पढ़ें:आइजीएमसी शिमला में कपड़े बदल रही स्वास्थ्य कर्मी का बनाया वीडियो, आरोपित गिरफ्तार

यह बोले कंडवाल पंचायत के उपप्रधान

कंडवाल पंचायत के उपप्रधान सुच्चा सिंह ने बताया कि सुबह घास काटने जा रहे लोगों ने वृद्ध महिला का शव खेत में देखा। जिस पर उन्होंने मौके पर महिला को मृत पाया। इस बारे पुलिस को सूचित किया। वृद्ध महिला उनकी पंचायत की निवासी नहीं है।

यह बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण सिंह ठाकुर ने बताया कि मृत महिला 70 से 75 वर्ष के आसपास की है। पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और महिला की शिनाख्त की जा रही है।

 ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्‍वविद्यालय ने शोध पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाई,अब विद्यार्थी 17 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

 ये भी पढ़ें: कांगड़ा में विवाद का कारण न बन जाए वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश महेशी को बूथ अध्यक्ष पद से हटाना

Edited By: Richa Rana