Move to Jagran APP

नूरपुर के बौड़ में बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत, शराब ठेका पर सेल्‍समैन थे दोनों Kangra News

Nupur Bike Accident पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के अंतर्गत पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग के बौड़ में बीती रात एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराने के बाद सड़ से बाहर जा गिरी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 01:20 PM (IST)
नूरपुर के बौड़ में बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत, शराब ठेका पर सेल्‍समैन थे दोनों Kangra News
बौड़ में बीती रात एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

जसूर, संवाद सहयोगी। Nupur Bike Accident, पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के अंतर्गत पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग के बौड़ में बीती रात एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराने के बाद सड़ से बाहर जा गिरी। हादसे में 30 वर्षीय सुशील कुमार पुत्र अंचल सिंह तथा 25 वर्षीय कपूरदीन पुत्र शरीफदीन निवासी कुलाहन तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा की मौत हो गई। दोनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे और शराब के ठेके पर काम करते थे।

loksabha election banner

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना बुधवार रात 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है, जिसमें उपरोक्त दोनों युवक जो शराब के ठेके पर काम करते थे और रात को छुट्टी कर बाईक एचपी 38 डी 8648 पर सवार होकर जसूर से बौड़ की ओर आ रहे थे। इस दौरान बौड़ में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जामुन के पेड़ से टकरा गई।

टक्‍कर काफी खतरनाक थी व हादसे में दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। कुछ देर में ही दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने इस में बारे पुलिस को सूचना दी। जांच अधिकारी महिंदर पाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाकर दोनों शवों को नूरपुर के सिविल अस्पताल स्थित शव गृह पहुंचाया। वीरवार सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने धारा 279, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना के क्या कारण रहे हैं, इस बारे आगामी जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.