शाहपुर, संवाद सूत्र। राजकीय महाविद्यालय शाहपुर की एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं राजकीय महाविद्यालय शाहपुर के प्राचार्य के माध्ययम से लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता को सड़क ही हालत सुधारने को लेकर एक मांगपत्र भेजा। इसमें एनएसयूआइ के कार्यकर्ता ने कहा की पथानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग से जो लिंक मार्ग कॉलेज परिसर वह केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर के लिए जाता है। उसकी हालत बहुत ही खराब हो चुकी है। जहां रोज हजारों छात्र छात्राओं के कपड़े कीचड़ से खराब हो रहे हैं। उनके दोपहिया वाहन स्लिप हो रहे हैं। जिसे छात्रों को बहुत मुश्किल का सामना करना पड़ रहा हैं।

 एनएसयूआइ के छात्र संगठन के साथियों ने महाविद्यालय के प्रिंसिपल के माध्यम से लोक निर्माण विभाग को इस बारे मैं अवगत करवाते हुए दस दिन का समय दिया अगर दस दिन के अंदर यह कार्य शुरू नही हुआ तो एनएसयूआइ छात्र संगठन धरने पर बैठे जाएगा। इस मौके पर अध्यक्ष मनिंद्र शर्मा, उपाध्यक्ष अखिल शर्मा, शोभित राणा, व सचिव अनुज वह अन्य कार्यकर्ता मजूद रहे।

पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग की ऐसी हालत सिर्फ शाहपुर क्षेत्र में ही नहीं है, बल्कि एनएच पर कई स्थानों पर यही हालात हैं। अब खासकर बरसात में तो बहुत ही बूरे हालात हो चुके हैं। जगह जगह गड्ढ़ों के भरमार में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही वाहन चालकों को बहुत सोच समझकर एवं लिंक रोड की तरह चलना पड़ रहा है। हर 10 मीटर के बाद एक बड़ा गड्ढा आ ही जाता है। यह बदहाल राष्ट्रीय राजमार्ग किसी बड़े हादसे को न्यौता दे रहा है। इसका निवारण करने के बजाए हाईवे अथोरटी भी मूकदर्शन बनी हुई है।

Edited By: Richa Rana