Move to Jagran APP

अब हमीरपुर के समकरी में पुलिस की दबिश, पोल्ट्री फार्म से शराब की 528 बोतलें बरामद

Liquor Bottles Recovered in Samkari शराब के दो बड़े कारोबारियों की गिरफ्तारी के बाद ठेकों पर पुलिस ने रविवार को फिर दबिश दी। भोरंज उपमंडल के तहत तरक्वाड़ी के बाद समकरी में किसी व्यक्ति के पोल्ट्री फार्म से शराब की 528 बोतलें बरामद कर ली हैं ।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 09:05 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 09:05 PM (IST)
अब हमीरपुर के समकरी में पुलिस की दबिश, पोल्ट्री फार्म से शराब की 528 बोतलें बरामद
हमीरपुर के समकरी में पोल्ट्री फार्म से शराब की 528 बोतलें बरामद की गईं। जागरण आर्काइव

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Liquor Bottles Recovered in Samkari, शराब के दो बड़े कारोबारियों की गिरफ्तारी के बाद हमीरपुर जिले में शराब के ठेकों पर पुलिस ने रविवार को फिर दबिश दी। भोरंज उपमंडल के तहत तरक्वाड़ी के बाद समकरी में किसी व्यक्ति के पोल्ट्री फार्म से शराब की 528 बोतलें बरामद कर ली हैं और पुलिस की कार्रवाई जारी है।

loksabha election banner

डीएसपी बड़सर शेर सिंह व टीम कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं। शराब के दोनों बड़े कारोबारियों नीरज ठाकुर व प्रवीण ठाकुर के गिरफ्तार होने के बाद अब सच सामने आने लग पड़ा है।

नीरज के सेलसमैनों से पूछताछ

पता चला है कि रविवार को नीरज ठाकुर के ठेकों के सेलसमैनों को पुलिस ने हमीरपुर थाना में तलब कर उनसे कड़ी पूछताछ भी की है। यहीं नहीं, एक विजिलेंस टीम ने दोनों कारोबारियों की अवैध संपत्ति भी खंगालना शुरू कर दिया है। गरने दा गलू से लेकर बोहणी तक दस्तक दी है।

बता दें कि हाल ही में नीरज ठाकुर ने प्रवीण ठाकुर के यहां से शराब की 150 के करीब पेटियां खरीदी थीं, जिसके चलते पूछताछ में उनके चालक ने यह बात एसआइटी व हमीरपुर पुलिस के सामने कुबूल की है। इसके चलते अब पुलिस टीम को नीरज ठाकुर के हर ठेके के आसपास जाकर दबिश दी, ताकि अवैध शराब को कब्जे में लिया जा सके। एसआइटी टीम मंडी भी जहरीली शराब को लेकर हर स्तर पर सतर्कता से कार्य कर रही है तथा किसी भी सूरत में अब कोताही नहीं करना चाहती है।

बता दें कि पहले अवैध शराब के कारोबार को लेकर पुलिस को सही समय पर भनक न लगाना व बहुत से लोगों की मौत जाने में किरकिरी हुई है। यहीं नहीं, आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत व चुप्पी का भी रहस्य बना हुआ है जिस पर इसी छानबीन में सरकार को इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लानी चाहिए। हमीरपुर के भाजपा व कांग्रेस के नेताओं में भी इस मामले को लेकर खलबली मच गई है तथा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

क्या कहती हैं पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डा. आकृति ने बताया कि पुलिस टीम अवैध शराब को पकडऩे के लिए कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.