Move to Jagran APP

कोटला में अब नहीं सताएगी पेयजल समस्या

कोटला में अटल आदर्श विद्यालय खोलने की अधिसूचना जारी होने से कोटला उपतहसील के अंतर्गत पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। इसी क्षेत्र में 40 करोड़ रुपये की पेयजल योजना को भी मंजूरी दी गई है। कोटला उप तहसील के अंर्तगत

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 08:24 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 08:24 PM (IST)
कोटला में अब नहीं सताएगी पेयजल समस्या
कोटला में अब नहीं सताएगी पेयजल समस्या

-40 करोड़ रुपये की पेयजल योजना को मंजूरी

loksabha election banner

संवाद सूत्र, कोटला : कोटला में अटल आदर्श विद्यालय खोलने की अधिसूचना जारी होने से कोटला उपतहसील के तहत पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। इसी क्षेत्र में 40 करोड़ रुपये की पेयजल योजना को भी मंजूरी दी गई है। कोटला उप तहसील के अंर्तगत आने वाली पंचायतों में गर्मियों के समय जो पानी की समस्या आती थी, अब उस पानी की समस्या का पूर्णतया समाधान हो जाएगा। जिस पर काम शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रदीप शर्मा एवं कोटला पंचायत प्रधान योगराज मेहरा ने कहा कि यह इस क्षेत्र के लोगो की मांगों को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री और जवाली के विधायक का आभार व्यक्त किया। वहीं व्यापार मंडल कोटला व जवाली तहसील के सभी पंचायत प्रतिनिधियों एवं लोगों ने भी कोटला में अटल आदर्श विद्यालय खोलने की अधिसूचना जारी होने एवं 40 करोड़ रुपये की पेयजल आपूर्ति योजना को मंजूरी दिए जाने पर मुख्यमंत्री व जवाली के विधायक का आभार व्यक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.