पंचरुखी, बृजस्वरूप धीमान। पालमपुर विधानसभा के तहत आती पंचायत लमलेहड के बार्ड पांच के धर्मदेई पुल के साथ जलशक्ति विभाग पालमपुर ने लोगों की पानी की समस्या को ध्यान में रखते हुए तकरीबन डेढ़ साल पहले पानी का नलकूप लगाने की अास जगाई। लोगों को भी लगा की उनकी पानी की समस्या हल होगी।

जलशक्ति विभाग पानी का संग्रहण करने के लिए ओर हेड टैंक बनाने के लिए जगह तलाश रहा था तो गांव के ही एक व्यक्ति ने जमीन दान कर दी की ओर वाटर हेड टैंक उसकी दान दी जमीन पर बनाया जाए। जिसके चलते जलशक्ति विभाग ने तुरंत ही बिजली विभाग ने लाइट का प्रबंध भी कर दिया। साथ में बिजली की लाइन डाल पोल लगा दिया लेकिन उसके बाद डेढ़ साल बीत गया और जलशक्ति विभाग लाइन बिछाना भूल गया।

जिसके कारण ग्रामीण एस मेहता, संजय राणा, संजू, सुरेश, मूलराज, राजू जरियाल, धर्म पाल, मोनू, बिक्कू, नीटू, अशोक, गौमा, रवि प्रीतम, जीवन, अजय, बबलू, बिक्रम, काकू, जीत, हंसराज, पूर्ण, बिपिन, अमित, अजय, कुलदीप आदि ने रोष जताते हुए बताया की जलशक्ति विभाग को इसकी सुध लेनी चाहिए ताकि लोगों की पानी की समस्या का निदान हो सके।

यह बोली पंचायत प्रदान

लमलेहड पंचायत की प्रधान निशा देवी ने बताया की लोगों की समस्या को जलशक्ति सिहाग के अधिकारियों के समक्ष पहुंचाया जाएगा ताकि हल निकले।

यह बोले एसडीओ

पालमपुर जलशक्ति विभाग के एसडीओ विजया नाग से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया की काम जल्द चलेगा पाईप लाईन बिछा दी जाएगी ओर जल्द ही टंक का निर्माण किया जाएगा

Edited By: Richa Rana