डाडासीबा, संवाद सूत्र। उपमंडल देहरा के अंतर्गत पड़ते बढल बाजार में वीरवार को स्थानीय दुकानदारों ने सड़क से पानी की निकासी न होेने को लेकर विभाग के खिलाफ रोष व्यक्त किया है वही गुस्साएं दुकानदारों ने चक्का जाम करके लगभग एक घंटे तक वाहनों के आगामन को रोका। लगभग 20 दिन पहले बढ़ल के दुकानदारों ने डीसी कांगड़ा निपुण जिंदल को एक पत्र भी सौंपा था जिसमें उन्होंने अपनी मांगों को पूरा ना ना करने पर चक्का जाम करने की बात भी कही थी।

यहां पर पिछले लगभग दो वर्ष से यहां के स्थानीय दुकानदार बाजार में सड़क पर खड़े हुए पानी की निकासी की एक जटिल समस्या झेल रहे हैं जिसे कई बार दुकानदारों ने प्रशासन को भी बताया इस पर कोई कार्यवाही ना देखते हुए स्थानीय दुकानदारों ने लगभग एक घंटे तक वाहनों के आगमन को रोक डाला । इसकी सूचना पाते ही डाडासीबा एवं देहरा पुलिस तमाम कर्मचारी मौके पर आकर पहुंचे वही दुकानदारों को समझाने की जद्दोजहद शुरू होगी । स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस के आगे मांग रखी कि स्थानीय पीडब्ल्यूडी विभाग मौके पर आए ओर समस्या का निपटारा करें तभी वह सड़कों को खोलेंगे वहीं पुलिस के आश्वासन के उपरांत लगभग 1 घंटे के बाद स्थानीय दुकानदारों ने उक्त रोड को खोल दिया।

वही इस संदर्भ में एसएचओ देहरा कुलदीप कुमार भी मौके पर पहुंचे उन्होंने स्थिति का जायजा लेते हुए वहां मौजूद तमाम जनता को पूर्ण आश्वासन दिया। वही आश्वासन पर उक्त रोड को खोल दिया गया। जानकारी पाते ही मौके पर पहुंचे पीडब्ल्यूडी विभाग देहरा के एसडीओ राजेंद्र कुमार बग्गा भी उस स्थान पर पहुंचे तथा दुकानदारों से उनकी समस्या जानी साथ ही पानी निकासी के लिए दुकानदारों को विभाग के साथ सहयोग करने की बात भी कही। एसडीओ देहरा ने स्थानीय दुकानदारों को कहा की आगामी 2 महीनों में इसका का कार्य कर दिया जाएगा तथा दुकानदारों को समस्या से जल्द ही निजात देने का प्रयास विभाग कर रहा है वहीं स्थानीय दुकानदारों ने दो टूक शब्दों में कहा कि अगर विभाग 2 महीने में इस सड़क एवं पानी निकासी का कार्य नहीं करता है तो स्थानीय दुकानदार विभाग के खिलाफ फिरसे मोर्चा खोलेंगे साथ ही एक बार फिर से चक्का जाम किया जाएगा। इस दौरान दुकानदारों में बाल कृष्ण सोनी,सतीश,पुनीत,परमिंदर,अजय, तनु,जयपाल,मदन लाल,सन्नी,बिट्टू,नीटू, कुलदीप,संजू शर्मा,अवनी शर्मा,सोनू खान,गुलामी,रमेश शर्मा इत्यादि मौजूद रहे।

Edited By: Richa Rana