Move to Jagran APP

बोदा में शराब व चरस के साथ नौ लाख की नकदी बरामद

लॉकडाउन के दौरान नशा माफिया पर कड़ी चोट करते हुए भवारना पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब और करीबन नौ लाख की नकदी को बरामद किया है। पुलिस ने जहां एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है वहीं उसका बेटा मौके से भाग खड़ा हुआ है। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद नगरोटा बगवां पुलिस थाना के तहत उसके एक अन्य रिश्तेदार के घर पर भी दबिश देकर वहां भी देशी और अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। इस मामले में पुलिस आरोपित व्यक्ति के बेटे की सरगर्मी से तलाश कर रहीं है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 05:32 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 06:20 AM (IST)
बोदा में शराब व चरस के साथ 
नौ लाख की नकदी बरामद
बोदा में शराब व चरस के साथ नौ लाख की नकदी बरामद

संवाद सहयोगी, भवारना : लॉकडाउन के दौरान नशा माफिया पर कड़ी चोट करते हुए भवारना पुलिस ने भारी मात्रा में शराब और करीब नौ लाख की नकदी बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और उसका बेटा मौके से फरार हो गया है। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद नगरोटा बगवां थाना के तहत उसके एक अन्य रिश्तेदार के घर में भी दबिश देकर वहां भी देसी और अंग्रेजी शराब बरामद की है।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह ही भवारना पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि निकटवर्ती बोदा गांव में एक घर में अवैध शराब रखी है। इसके बाद पुलिस ने घर में दबिश दी तो वहां 85 बोतल शराब, 440 ग्राम चरस और 893150 की नकदी बरामद हुई। पुलिस ने जब आरोपित से कड़ी पूछताछ की तो उसने नगरोटा बगवां में एक जगह बताई, जहां पुलिस ने छह पेटी देसी शराब और 20 बोतल अंग्रेजी शराब की। इस मामले में पुलिस को उक्त व्यक्ति के बेटे की तलाश है, जो मामले की भनक लगते मौके से फरार हो गया है।

.....................

पुलिस ने इस मामले में बोदा गांव से तान सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके घर से शराब, चरस और नौ लाख की नकदी बरामद की है। आरोपित से पूछताछ के बाद नगरोटा बगवां में भी पुलिस ने छह पेटी देशी शराब और बीस बोतल अंग्रेजी शराब की बरामद की है। पुलिस को तान सिंह के बेटे विकास उर्फ मोनू पर भी शक है और उसकी तलाश में टीमों को भेजा है।

-अमित शर्मा, डीएसपी पालमपुर

.............

यह ब्रांड की बरामद

पुलिस ने 38 बोतल संतरा ब्रांड, 47 बोतल चंडीगढ़ में बिकने वाली शराब बरामद की है। नगरोटा पुलिस थाना के तहत क्यारवां में छह पेटी संतरा ब्रांड और 20 बोतल अंग्रेजी शराब की है। साथ ही आरोपित से 440 ग्राम चरस और 893150 की नकदी भी पकड़ी है।

........................

नौरी में स्कूटी चोरी पर धरे दो युवक

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : थाना बैजनाथ के तहत नौरी गांव में बुधवार रात लोगों ने स्कूटी चोरी करते हुए दो युवकों को दबोचा है। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया। डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल ने बताया कि युवकों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.