Move to Jagran APP

निफ्ट की छात्रा अत्रयी गाेगाई ने चमकाया नाम, मिस एशिया इंटरनेशनल की फर्स्‍ट रनरअप रहीं

निफ्ट कांगड़ा में फैशन डिजाइन के छठे सेमेस्टर की छात्रा अत्रयी गोगाई मिस एशिया इंटरनेशनल-2019 की फर्स्‍ट रनरअप का खिताब जीतने में कामयाब रही हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 09:58 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 09:58 AM (IST)
निफ्ट की छात्रा अत्रयी गाेगाई ने चमकाया नाम, मिस एशिया इंटरनेशनल की फर्स्‍ट रनरअप रहीं
निफ्ट की छात्रा अत्रयी गाेगाई ने चमकाया नाम, मिस एशिया इंटरनेशनल की फर्स्‍ट रनरअप रहीं

कांगड़ा, रितेश ग्रोवर। राष्ट्रीय प्रौद्योगिक फैशन टेक्नोलॉजी संस्थान (निफ्ट) कांगड़ा में फैशन डिजाइन के छठे सेमेस्टर की छात्रा अत्रयी गोगाई मिस एशिया इंटरनेशनल-2019 की फर्स्‍ट रनरअप का खिताब जीतने में कामयाब रही हैं। निफ्ट के सहायक निदेशक दिनेश रांगड़ा ने बताया कि प्रतियोगतिा में देशभर से कुल 80 उम्मीदवार थे और अंतरिम फाइनल के लिए 30 उम्मीदवारों का चयन किया गया था जिसमें अत्रयी गोगाई भी शामिल थी। प्रतियोगिता का फिनाले उत्तर प्रदेश के आगरा में 21 जनवरी को हुआ था। इसे स्टारलाइफ प्रोडक्शंस ने प्रस्तुत किया था।

loksabha election banner

मुंबई निवासी अत्रयी गोगाई ने बताया कि मिस्टर एंड मिस एशिया इंटरनेशनल-2019 प्रतियोगिता के कई राउंड थे, जैसे टैलेंट, फिटनेस, इंट्रोडक्शन राउंड के साथ सवाल और जवाब राउंड भी थे और वह अन्य सभी उम्मीदवारों से स्कोर में बढ़त लेते हुए, उन सभी में अच्छा स्कोर करने में सफल रहीं। शो के डायरेक्टर व कोरियोग्राफर खिजर हुसैन, मिस्टर राजस्थान 2017 अजय तिवारी और स्टारलाइफ प्रोडक्शंस के सीईओ हेमंत गर्ग ने प्रतिभागियों को ग्रैंड फिनाले के लिए चार दिन का प्रशिक्षण दिया।

मिस इंटरनेशनल ग्लैम क्वीन 2020 तथा मिसेज इंडिया वर्ल्‍ड 2019 और ग्लोबल उत्कृष्ट पुरस्कार जैसे शीर्षक धारक कई पुरस्कारों की विजेता श्वेता सिंह ने विजेताओं को ताज पहनाया। प्रतियोगिता में सना खान और विपिन अग्रवाल जैसे फैशन डिजाइनरों ने भी परिधानों का प्रदर्शन किया। अत्रयी गोगाई ने बताया कि मॉडलिंग का शौक बचपन से था और इस मुकाम पर पहुंचने के लिए वह निफ्ट व माता-पिता का आभार प्रकट करती हैं।

कांगड़ा स्थित निफ़ट संस्‍थान से कई प्रतिभाएं निकलती हैं, जो देश व विदेश में नाम चमका रही हैं। संस्‍थान युवाओं को प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए बेहतर मंच भी उपलब्‍ध करवा रहा है। यही कारण है कि यहां से प्रतिभाएं उभर कर निकल रही हैं। छात्रा की मेहनत व लग्‍न की संस्‍थान के स्‍टाफ ने प्रशंसा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.