Move to Jagran APP

नगर निगम पालमपुर में 28 तक बनवा लें नए वोट

पूर्व विधायक प्रवीण कुमार ने कहा कि नवगठित नगर निगम पालमपुर के सभी पंद्रह वार्डों के आरक्षण की अधिसूचना जारी हो चुकी है। नगर निगम की चुनावी प्रक्रिया में तैनात बीएलओ को वोट बनाने की अंतिम तिथि 28 नवंबर निर्धारित हुई है।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 09:10 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 09:10 AM (IST)
नगर निगम पालमपुर में 28 तक बनवा लें नए वोट
नगर निगम की चुनावी प्रक्रिया में तैनात बीएलओ को वोट बनाने की अंतिम तिथि 28 नवंबर निर्धारित हुई है।

पालमपुर, जेएनएन। पूर्व विधायक प्रवीण कुमार ने कहा कि नवगठित नगर निगम पालमपुर के सभी पंद्रह वार्डों के आरक्षण की अधिसूचना जारी हो चुकी है। नगर निगम की चुनावी प्रक्रिया में तैनात बीएलओ को वोट बनाने की अंतिम तिथि 28 नवंबर निर्धारित हुई है।

loksabha election banner

ऐसे में पूर्व विधायक ने सभी वार्डों से चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों से अपील की है कि चुनाव वाले दिन मतदाता सूचि में अपना नाम ढूंढने से बेहतर होगा कि अपने क्षेत्राधिकार में मतदाता सूची का अवलोकन करें और

अठारह वर्ष पूर्ण किए युवाओं तथा नई बहुएं या सेवानिवृत्त होकर आए मतदाता दो दिन के भीतर वोट बनाने को प्राथमिकता दें। कोरोना संकट काल में हो सकता है कि बीएलओ घर-घर वोट बनाने न आएं, ऐसे में पहल करते हुए अपने आस पास के लोगों के वोट बनाने के लिए आगे आएं ताकि अठारह साल पूरे कर चुके युवा भी पहली बार अपने मत का प्रयोग कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.