कमलजीत, डाडासीबा

नैहरनपुखर-हार सड़क बदहाली पर आंसू बहा रही है। हार के समीप सड़क की हालत खस्ता होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रतिदिन हजारों लोग वहां से आगमन करते हैं परंतु सड़क पर पड़े गड्ढे परेशानी का सबब बने हुए हैं। कई बार शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों ने विभाग से जल्द मार्ग की हालत सुधारने की मांग की है।

-------------

लोक निर्माण विभाग को जल्द मार्ग की हालत सुधारनी चाहिए। सड़क पर गड्ढे किसी आफत से कम नहीं हैं। जोकि हादसों का कारण बन रहे हैं।

-अमित कुमार।

-----------------

विभाग की सुस्त कार्यप्रणाली की वजह से कार्य आज तक नहीं हो पाया। देहरा में कई सड़कों की हालत खराब है, उनकी जल्द दशा सुधारनी चाहिए।

-अजय शर्मा।

----------------

सड़क पर पड़े गड्ढे की वजह से युवक की टांग भी टूट गई थी। विभाग की अनदेखी लोगों पर भारी पड़ रही है। विभाग को इस संबंध में जल्द कदम उठाना चाहिए।

-अजय कुमार जफ्फा, उपप्रधान, दयाल पंचायत

-----------------

लोक निर्माण विभाग देहरा की इस सड़क पर आज दिन तक निगाह नहीं पड़ी है। काम के नाम पर लीपापोती कर देना गलत है तभी तो कुछ ही समय में यह सड़क दोबारा टूट गई है। दुबारा टूट गई।

-रोहित चौहान।

----------------

अगर विभाग मौसम के ठीक होने का इंतजार कर रहा है तो विभाग को सड़क पर पड़े इन गड्ढों को लेकर ब्लैक स्पाट घोषित करना चाहिए। जागरूता बोर्ड लगाना चाहिए।

-राहुल चौहान।

-------------

दुर्घटना की जानकारी आपके माध्यम से पता चली है। बारिश के कारण इन गड्ढों का पैच वर्क नहीं किया जा सकता है। मौसम साफ होने पर कोलतार बिछाई जाएगी।

-राजिंद्र कुमार बग्गा, सहायक अभियंता, लक निर्माण विभाग।

Edited By: Jagran