जागरण संवाददाता, धर्मशाला : नरेंद्र जंबाल को कोतवाली बाजार व्यापार मंडल की कमान सौंपी गई है। सोमवार को व्यापार मंडल का चुनाव हुआ। प्रधान पद के लिए चार उम्मीदवार थे। इस दौरान नरेंद्र जबाल को 156, अनुज कश्यप को 134, राजेश महाजन 149 व विवेक सूद को 27 वोट मिले और नरेंद्र जंबाल को अध्यक्ष चुना गया।

सचिव पद के लिए अतुल व अमित नरूला आमने-सामने थे। इस दौरान अतुल को 261 तो अमित नरूला को 207 मतों से ही संतोष करना पड़ा और पांच वोट रद कर दिए गए। कोषाध्यक्ष पद के लिए रविंद्र गुप्ता ने 189 तो संजय कौशल ने 282 मत प्राप्त किए। इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष नरेंद्र जंबाल ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर प्रशासन के समक्ष उठाया जाएगा। साथ ही पार्किंग व्यवस्था का मामला भी प्रशासन से उठाया जाएगा। कहा कि पार्किंग के अभाव में कारोबार प्रभावित हो रहा है। उन्होंने कहा कि ग्राहक पार्किंग न होने से दुकानों में नहीं आते हैं।

.......................

'निजी स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा के लिए आए दिन सवालिया निशान लग रहे हैं। नूरपुर हादसे के बाद प्रशासन की ओर से चलाया जा रहा अभियान सराहनीय है। निजी स्कूल प्रबंधन को विद्यार्थियों के लिए स्कूल बसों का प्रबंध करना चाहिए। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का भी पालन करना चाहिए। बच्चों की सुरक्षा के लिए व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल शीघ्र जिला प्रशासन से मिलेगा।'

-नरेंद्र जंबाल, प्रधान व्यापार मंडल कोतवाली बाजार।

Posted By: Jagran