Move to Jagran APP

मैक्‍लोडगंज में मोटरसाइकिल और टेंपो की टक्‍कर, कुठारना निवासी 17 साल का लड़का घायल Kangra News

Motorcycle and Tempo Accident मैक्लोडगंज के पास एक सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। 17 वर्षीय नाबालिग की हालत गंभीर थी। बताया जा रहा है युवक किसी निजी होटल में काम करता है। उसके मालिक ने भी उसकी मदद को इंकार कर दिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 10:53 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 10:53 AM (IST)
मैक्‍लोडगंज में मोटरसाइकिल और टेंपो की टक्‍कर, कुठारना निवासी 17 साल का लड़का घायल Kangra News
मैक्लोडगंज के पास एक सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Motorcycle and Tempo Accident, मैक्लोडगंज के पास एक सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। 17 वर्षीय नाबालिग की हालत गंभीर थी। बताया जा रहा है युवक किसी निजी होटल में काम करता है। उसके मालिक ने भी उसकी मदद को इंकार कर दिया है। ऐसे में स्‍थानीय युवा अभिनव सिंह, वर्मन सिंह, आकाश नेहरिया आदि इस युवक के लिए मददगार बने। पहले उसे उठाकर क्षेत्रीय चिकित्सालय धर्मशाला पहुंचाया उसके बाद बेहतर चिकित्सीय लाभ के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। यहां पर युवक का उपचार चल रहा है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि मैक्लोडगंज से भागसू नाग मार्ग में बिजली विभाग के टैंपों के साथ स्पीड में आ रहा मोटरसाइकिल सवार टकरा गया। जिस कारण मोटरसाइकिल सवार कुठारना निवासी 17 वर्षीय नाबालिग लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक गेस्ट हाउस में काम करता है। जब उसके घायल होने की सूचना युवाओं को मिली तो स्थानीय युवा मदद को आ गए पर गेस्ट हाउस मालिक युवक की मदद को आगे नहीं आया। इन युवाओं ने युवक को स्वास्थ्य लाभ दिलवाकर मानवता का परिचय दिया है।

बताया जा रहा है कि युवक के बाजू, टांग में फ्रेक्चर आया है, इसके अलावा दांत भी टूटे हैं। युवक ने हेलमेट न लगाया होता तो हेड इंजरी हो सकती थी। टांग व बाजू की सर्जरी अभी टांडा में होगी। युवकों ने घायल के स्वजनों को इसकी सूचना दे दी है। यह घटना बीते रोज देर शाम की है।

नाबालिग का वाहन चालाना खतरनाक

पुलिस की ओर से बार बार यह सूचना दी जाती है कि नाबालिग को वाहन चलाने को न दें, इसके बावजूद भी लोग नाबालिग को वाहन चलाने को देते हैं। जिससे कई बार इस तरह के हादसे हो जाते हैं। तेज रफ्तार व लापरवाही घर का चिराग बुझा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.