Move to Jagran APP

बलदूण में पेयजल भंडारण टैंक बनाने के आदेश

विधायक राकेश पठानिया ने सोमवार को आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत गेही लगोड़ पंचायत के बलदूण गांव का दौरा किया । इस दौरान उन्होंने गांववासियों की समस्याओं को भी सुना । गांववासियों ने विधायक राकेश पठानिया को रास्ते, पीने के पानी, बिजली और श्मशानघाट की समस्या बारे अवगत करवाया। साथ ही बलदून नाले के पास मंदिर से सटे मैदान को भूमि कटाव से बचाने के क्रेट और मंदिर में हैंडपंप लगवाने की मांग की। विधायक राकेश पठानिया ने संबधित विभागीय अधिकारियों को लोगों की

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 04:56 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 04:56 PM (IST)
बलदूण में पेयजल भंडारण टैंक बनाने के आदेश
बलदूण में पेयजल भंडारण टैंक बनाने के आदेश

संवाद सहयोगी, नूरपुर : विधायक राकेश पठानिया ने सोमवार को आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत गेही लगोड़ पंचायत के बलदूण गांव का दौरा किया। इस दौरान समस्याओं को भी सुना। गांववासियों ने विधायक को रास्ते, पेयजल, बिजली व श्मशानघाट की समस्या बारे अवगत करवाया। साथ ही बलदून नाले के पास मंदिर से सटे मैदान को भूमि कटाव से बचाने के क्रेट और मंदिर में हैंडपंप लगवाने की मांग की। विधायक राकेश पठानिया ने संबधित विभागीय अधिकारियों को समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने के निर्देश दिए। विधायक ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बलदूण-टानन मार्ग को पीएमजीएसवाई के तहत डलवाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही श्मशानघाट के निर्माण के लिए ग्रामीणों से भूमि उपलब्ध करवाने की बात कही और पेयजल समस्या के समाधान के लिए आइपीएच विभाग के अधिकारियों से गांव में नए भंडारण टैंकों के निर्माण के लिए योजना का खाका तैयार करने के आदेश दिए। पठानिया ने बलदून में हैंडपंप लगवाने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा विकास कार्यो में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर आइपीएच विभाग के अधिशाषी अभियंता केके कपूर, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता अरुण वशिष्ठ, पूर्व पंचायत प्रधान कर्म ¨सह कम्मा, पूर्व पार्षद शिब्बू शर्मा, पूर्व वार्ड सदस्य कूड़ा राम, रमेश चंद, सुभाष, करतार चंद, सुरिंद्र महाजन, काका, राजू, पार्षद सुदेश कुमारी, पूर्व पार्षद करनैल ¨सह, किशन चंद मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.