Move to Jagran APP

बैजनाथ में अवाही नाग मंदिर के पास फिर टला बड़ा हादसा, पैरापिट से फंसकर खाई में लुढ़कने से बचा ट्रक

Kangra Road Accident पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे पर बैजनाथ के समीप अवाही नाग मंदिर के पास आज सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां सामान से लदा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़कने से बच गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 10:47 AM (IST)
बैजनाथ में अवाही नाग मंदिर के पास फिर टला बड़ा हादसा, पैरापिट से फंसकर खाई में लुढ़कने से बचा ट्रक
बैजनाथ के समीप अवाही नाग मंदिर के पास आज सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

बैजनाथ, संवाद सहयोगी। Kangra Road Accident, पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे पर बैजनाथ के समीप अवाही नाग मंदिर के पास आज सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां सामान से लदा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़कने से बच गया। अगर ट्रक का टायर पैरापिट से नहीं फंसता तो ट्रक गहरी खाई में गिर सकता था। हाईवे के इस हिस्से में पिछले कुछ समय से हादसों का ग्राफ बढ़ा है। लेकिन गनीमत रही कि जानी नुकसान नहीं हुआ है। कुछ समय पहले यहां एचआरटीसी की एक बस ब्रेक न लगने के कारण मोड़ से बाहर हो गई थी और बीच में लटक गई थी। उस समय बस पूरी तरह से यात्रियों से भरी हुई थी।

loksabha election banner

पिछले महीने भी यहां गुजरात के पर्यटकों की एक बस खाई में तो गिरी, लेकिन बीच मझधार में ही फंस गई और 56 यात्री बाल-बाल हादसे का शिकार होने से बचे। यहां कुछ हिस्से में क्रैश बैरियर अभी तक नहीं लगे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां मंदिर होने के कारण काफी हादसे होते हैं। लेकिन जान का नुकसान काफी कम होता है। लोगों का कहना है भले ही चमत्कार हो, लेकिन नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया को भी यहां क्रैश बैरियर लगाने चाहिएं।

बाइक स्किड होने से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ

हरोली। पुलि‍स थाना हरोली के तहत ईसपुर गांव में तीखे मोड़ पर भदसाली निवासी युवक की बाइक के आगे बेसहारा पशु आने के कारण सड़क हादसा हो गया। हादसे में युवक को चोटें पहुंची हैं, जिसका उपचार क्षेत्रीय अस्पताल में किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार प्रिंस पुत्र बलविंदर सिंह निवासी भदसाली जो अपनी बाइक पर भदसाली से गगरेट की तरफ जा रहा था। ईसपुर मोड़ के आगे कुछ दूरी पर बेसहारा पशु अचानक आगे आ जाने से बाइक स्किड हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे  उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में लाया गया। यहां उसका उपचार जारी है पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसकी पुष्टि हरोली पुलिस थाना प्रभारी सन्नी गुलेरिया ने की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.