सुंदरनगर, सहयोगी। आनलाइन नौकरानी बुलाना सुंदरनगर के एक व्यापारी को महंगा पड़ गया। एक दिन ही काम करने वाली नौकरानी व्यापारी के घर से 3.81 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गई। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी ने उसे चंडीगढ़ बस अड्डे पर पकड़ लिया गया। आरोपित की पहचान अनु निवासी गांव गुरुकुंडा हजारी बाग, झारखंड के रूप में हुई है।

सुंदरनगर के भोजपुर निवासी चूड़ामणी ने 14 सितंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उनके घर से 3.11 लाख रुपये की हीरे की एक अंगूठी और 70 हजार रुपये के दो मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। एक दिन पहले ही उनके घर में नई नौकरानी आई थी जो लापता है। उन्होंने नौकरानी को एक निजी कंपनी से आनलाइन बुलाकर उसे आठ महीने का वेतन पहले दे दिया था। अनु नामक इस नौकरानी ने 12 सितंबर को घर में काम संभाला और चूड़ामणी के कमरे में रखी उनकी अंगूठी और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच आरंभ की। जांच अधिकारी ललित कुमार ने अनु का मोबाइल फोन नंबर ट्रैङ्क्षकग पर डाल दिया। पता चला कि वह बार-बार बस बदल रही थी। उसकी दिशा चंडीगढ़ की ओर होने लगी। पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस से संपर्क किया। उसे चंडीगढ़ बस अड्डे पर पकड़ा गया। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

भदरोआ में हेरोइन  के साथ पकड़ा युवक

पुलिस ने भदरोआ युवक को 5.84 ग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपित भदरोआ निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना डमटाल प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके बाद भदरोआ में गश्त के दौरान युवक को पकड़ा गया। जहां उससे 5.84 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By: Virender Kumar