धर्मशाला/नाहन, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। जिला कांगड़ा में एक साथ 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि जिला मंडी तीन मामले सामने आए हैं। बल्‍ह के बागला की 23 और 48 वर्षीय महिला के अलावा थुनाग का 39 वर्षीय व्‍यक्‍ित भी कोरोना पॉजिट‍िव निकला है। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1783 तक पहुंच गया है।

प्रदेश में दोपहर को आई कोरोना सैंपल रिपोर्ट में 30 मामले पॉजिट‍िव पाए गए थे। जिला सिरमौर में कोरोना संक्रमण के एक साथ 28 मामले सामने आए हैं। नाहन के गोविंदगढ मोहल्ला से 20 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं, छह मामले पांवटा साहिब से निकले हैं। इसके अलावा चंबा में दो मामले सामने आए हैं। सिरमौर जिला में सात लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात भी दी है। अब जिला में सक्रिय मरीजों की संख्‍या 125 रह गई है।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: नाहन के मोहल्‍ला गोविंदगढ़ में 110 लोग कोरोना की चपेट में, बीस एक साथ आए पॉजिट‍िव

मुख्‍यमंत्री कार्यालय में कोरोना संक्रमण पहुंचने से हड़कंप मचा है। हालांकि, इस सबके बीच रात को राहत की खबर आई, मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार के सदस्‍यों की रिपोर्ट नेगेट‍िव आई है। लेकिन सचिवालय और ओक ओवर से लिए गए करीब साठ सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल सचिवालय में अब परमिट पर ही मिलेगा प्रवेश, कोरोना संक्रमण का मामला आने के बाद सख्‍ती

बुधवार को कोरोना वायरस के 51 नए मामले सामने आए। वहीं, 28 लोग कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में बुधवार को कोरोना के सबसे अधिक मामले शिमला जिला में आए। शिमला में 23 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें रोहड़ू में सेब कारोबार में लगे 17 मजदूर और एक बागवान शामिल है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित पाए गए उपसचिव के साथ बैठक में शामिल हुए डीसी मंडी सहित छह अधिकारी क्‍वारंटाइन

हिमालय जैव संपदा प्रौद्योगिकी संस्थान पालमपुर की दो शोधार्थियों समेत कांगड़ा जिले में कोरोना के छह मामले आए हैं। संक्रमित पाई गई युवतियों में एक हरियाणा जबकि दूसरी दिल्ली से है। दिल्ली की युवती हरियाणा की संक्रमित पाई गई शोधार्थी के संपर्क में आई है। संस्थान हॉस्टल सील कर दिया गया है।

इसके अलावा सोलन में 10, ऊना व चंबा में चार-चार, मंडी में तीन और हमीरपुर में कोरोना का एक नया मामला आया है। प्रदेश में बुधवार को कोरोना से स्वस्थ होने वालों में शिमला से सात, कांगड़ा से छह, सोलन से पांच, चंबा से चार, हमीरपुर और ऊना से तीन-तीन लोग शामिल हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस