धर्मशाला/शिमला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1200 के पार हो गया है। हमीरपुर जिला में एक साथ सात मरीजों ने कोरोना को मात दी है। प्रदेश में स्‍वस्‍थ होने वालों का आंकड़ा 927 पहुंच गया है। मंडी जिला में कोरोना का एक और मामला सामने आया है। दिल्ली से लौटा जोगेंद्रनगर का 50 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। बताया जा रहा है यह संस्‍थागत क्‍वारंटाइन सेंटर में ठहराया हुआ था।

सोलन में कोरोना वायरस के मामले नहीं थम रहे हैं। रविवार को प्रदेश में सबसे अधिक 10 मामले सोलन में आए। बीते तीन दिन में सोलन से ही 38 मामले आए हैं। कुल 31 नए मामले आए हैं, जबकि 21 संक्रमित ने कोरोना को मात दी। प्रदेश में अब कुल 1214 संक्रमितों हो गए हैं, जबकि एक्टिव केस 273 हैं। अब तक 927 संक्रमित कोरोना को मात दे चुके हैं। शिमला में आइटीबीपी के चार जवान कोरोना की चपेट में आए हैं। बीते दिनों भी एक साथ 30 से ज्‍यादा आइटीबीपी जवान काेरोना पॉजिट‍िव पाए गए थे। अब एक बार फ‍िर चार मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें; सिरमौर जिला में कोरोना के चार नए मामले, पांवटा निवासी पत‍ि-पत्‍नी भी आए संक्रमण की चपेट में

स्वस्थ होने वालों में कांगड़ा से 14, सिरमौर से चार, मंडी, चंबा सोलन से एक-एक हैं। पॉजिटिव में सोलन से दस, कांगड़ा में छह, शिमला व सिरमौर से चार-चार, ऊना से तीन, चंबा से दो, बिलासपुर व मंडी से एक-एक नया मामला आया है।

यह भी पढ़ें; Coronavirus: बैजनाथ कोविड केयर सेंटर में 113 संक्रमित मरीजों ने दी कोरोना को मात

ऊना जिले के गोंदपुर जयचंद और भंजाल में निजी उद्योगों में कार्य कर रहे दो श्रमिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक की ट्रेवल हिस्ट्री लुधियाना जबकि दूसरे की ग्वालियर की है। फैक्ट्री में लगभग 150 श्रमिक व अन्य स्टाफ है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस