शिमला/कांगड़ा, जेएनएन। जिला बिलासुपर में कोरोना संक्रमण के एक साथ तीन मामले सामने आए हैं। शिमला में कोरोना वायरस के चार मामले हो गए हैैं। शाम को एक और संक्रमित मरीज सामने आया है। मुंबई से लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है यह भी देहा में क्वारंटाइन था।

 

नेरचौक मेडिकल कॉलेज मंडी में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है। प्रदेश में आज दूसरे कोरोना मरीज की मौत हो गई है। महिला की किडनी में दिक्कत थी। रत्ती निवासी महिला हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गई थी। उधर, जिला कांगड़ा में कोरोना वायरस के चार और मामले सामने आए हैं।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सोमवार सुबह एक बुरी खबर आई। आइजीएमसी शिमला में उपचाराधीन हमीरपुर की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई। महिला किडनी रोग से भी जूझ रही थी। बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार शिमला में ही होगा। प्रशासन ने महिला के परिवार को भी शिमला बुला लिया है। 72 वर्षीय महिला का पति भी कोरोना संक्रमित है व वह हमीरपुर के भोटा अस्पताल में उपचाराधीन हैं। कांगड़ा के लिए राहत की खबर आई है। जिला के चार कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: राहत की खबर, जिला कांगड़ा के चार कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ, फाॅलोअप रिपोर्ट आई नेगेटिव

शिमला में ठियोग के तीन युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तीनों देहा में संस्थागत क्वारंटाइन थे। कोरोना संक्रमित पाए गए युवकों की उम्र 22, 24 व 29 साल है। तीनों मूल रूप से चौपाल के निवासी हैं। ये 18 मई को मुंबई से आई ट्रेन में लौटे थे। इन्हें रिपन या मशोबरा कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा। कांगड़ा जिला में दो कोरोना के मामले सामने आए हैं। डाढ के 39 व 36 वर्षीय दो शख्स 21 मई को अहमदाबाद से लौटे थे।

यह भी पढ़ें: शिमला नहीं रहा कोरोना फ्री, मुंबई से लौटे तीन युवक संक्रमित; क्वारंटाइन सेंटर तीन और लोग थे साथ

 

प्रदेश में कोरोना से बद्दी से चंडीगढ़ रेफर महिला को मिलाकर यह पांचवीं मौत है। प्रदेश में सबसे पहले कांगड़ा जिला में तिब्बती समुदाय के अमेरिका से लौटे व्यक्ति की मौैत हुई थी। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भी 209 पर पहुंच गया है, जबकि एक्टिव केस 142 हाे गए हैं।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: ऊना में कोरोना मरीज की तबीयत बिगड़ी, नेरचौक मेडिकल कॉलेज किया रेफर

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस