Move to Jagran APP

Himachal Coronavirus Update: लाहुल-स्‍पीति में भी कोरोना वायरस की दस्‍तक, संक्रमण का पहला मामला

Himachal Coronavirus News Live Update अब तक कोरोना से अछूत जनजातीय जिला लाहुल-स्‍पीति में भी वायरस ने दस्‍तक दे दी है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 08:40 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 03:37 PM (IST)
Himachal Coronavirus Update: लाहुल-स्‍पीति में भी कोरोना वायरस की दस्‍तक, संक्रमण का पहला मामला
Himachal Coronavirus Update: लाहुल-स्‍पीति में भी कोरोना वायरस की दस्‍तक, संक्रमण का पहला मामला

धर्मशाला/शिमला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 918 पर पहुंच गया है। अब तक कोरोना से अछूत जनजातीय जिला लाहुल-स्‍पीति में भी वायरस ने दस्‍तक दे दी है। बताया जा रहा है बीआरओ का मजदूर कोरोना संक्रमित पाया गया है। पश्‍िचम बंगाल की विष्‍णुपुर तहसील के अकुई गांव के 58 वर्षीय व्‍यक्‍ित कोरोना रिपोर्ट पॉजिटि‍व पाई गई है।

loksabha election banner

प्रदेश में 522 मरीजों ने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है व अब 379 एक्टिव केस बाकी हैैं। रविवार को बैैंककर्मी व सेना के दो जवानों सहित 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। प्रदेशभर में 17 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैैं।

पॉजिटिव मामलों में जम्मू से लौटा बीएसएफ में सेवारत 54 वर्षीय व्यक्ति व दिल्ली के आर्मी कैंट से पांवटा साहिब के धौलाकुआं आया 48 वर्षीय जवान है। वह 24 जून को दिल्ली आर्मी कैंट से आया था और क्वारंटाइन सेंटर में था। इसका सैंपल 26 जून को लिया गया था। प्रदेश में 1797 सैंपलों में 1422 नेगेटिव आए व 345 रिपोर्ट आनी है।

स्वस्थ हुए मरीजों में नौ कांगड़ा, पांच सोलन, दो बिलासपुर और एक चंबा से है। नए मामलों में कांगड़ा से 11, सोलन और ऊना से तीन-तीन, बिलासपुर, मंडी, शिमला, सिरमौर और किन्नौर से एक-एक शामिल है। ऊना में पॉजिटिव आए कोरोना संक्रमितों में फतेहपुर से ट्रेन से परिवार के साथ आया सात वर्षीय बच्चा, तलवाड़ा पंजाब से आया 36 वर्षीय बैंक कर्मी, दिल्ली से बंगाणा लौटा 50 वर्षीय व्यक्ति, दुबई से लौटा हरोली का 37 वर्षीय व्यक्ति औऱ हरियाणा से लौटा 39 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव आया है। जबकि नगरोटा बगवां का 46 वर्षीय कोरोना संक्रमित और फतेहपुर का 51 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना को मात दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.