शिमला/धर्मशाला, जेएनएन। हमीरपुर जिला में कोरोना वायरस के दो और मामले सामने आए हैं। दिल्ली से लौटा टौणी देवी के बारीं मंदिर निवासी 30 वर्षीय युवक अणु में संस्थागत क्वारंटाइन था। मोहाली से लौटा जाहू का 25 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 114 हो गया है। प्रदेश में आज कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 12 हो गया है।

कांगड़ा जिला में काेरोना वायरस के एक साथ चार मामले सामने आए हैं। इससे पहले प्रदेश में कोरोना वायरस के सुबह चार नए मामले सामने आए। बैजनाथ में उपचाराधीन कांगड़ा के छह लोग स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में काेरोना संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े तीन सौ के पार हाे गया है।

यह भी पढ़ें:  Coronavirus: कांगड़ा में चार नए मामले, विमान में लौटा युवक संक्रमित; एक की नहीं ट्रेवल हिस्ट्री

जिला किन्नौर में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। उपायुक्त किन्नौर गोपाल चंद ने बताया दिल्ली से लौटा दंपती संक्रमित पाया गया है। ये 26 मई को अपने बच्ची के साथ दिल्ली से लौटे थे। इन्हें उरनी में संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था। अब इन्हें कोविड केयर सेंटर पियो में शिफ्ट किया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी सोनम नेगी बताया दंपती की दस साल की बच्ची का आज दोबारा सैंपल लिया जाएगा। पहले लिया सैंपल अनिर्णायक रहा था।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: तीन लोगों के साथ दिल्ली से ज्यूरी पहुंचा था कोरोना संक्रमित व्यक्ति, दो की रिपोर्ट नेगेटिव

शिमला जिला में भी कोरोना का एक और मामला सामने आया है। रामपुर के ज्यूरी में संस्थागत क्वारंटाइन व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। यह 27 मई को दिल्ली से लौटा था। 

उधर, बिलासपुर जिला में भी एक कोरोना का मामला सामने आया है। स्वारघाट में क्वारंटाइन सोलन जिला का 31 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 358 तक पहुंच गया है। वहीं, सक्रिय मरीज 204 हो गए हैं। अब तक 144 लोगों ने कोरोना को मात दी है। कोरोना संक्रमित छह लोगों की मौत हुई है, जिसमें बद्दी से चंडीगढ़ रेफर की गई महिला भी शामिल है।

मंगलवार को प्रदेश में एक साथ 18 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ हुए। जबकि 5 नए मामले सामने आए। प्रदेश में कोरोना की जांच के लिए 1722 सैंपल लिए गए जिसमें से  1438 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस