पंचरुखी, जेेएनएन। लाइनमैन विद्युत आपूर्ति को बहाल करने में अपने सहयोगियों के साथ देर रात तक जुटा रहा और कोई उसका हेलमेट ही चुरा कर ले गया। इस बात का पता जब क्षेत्र के लोगों को चलता तो इसकी खूब चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि ईमानदारी का समय चला गया है। कुछ लोग ऐसा कार्य करके मेहनत से काम करने वाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी करते हैं।

 

पंचरुखी विद्युत उपमंडल के लाइनमैन अंकूर कुमार को फोन के माध्यम से शिकायत मिली की बिजली की लाइन में खराबी के चलते विद्युत आपूर्ती बंद पड़ी है। ऐसे में बिजली बहाल करने के लिए शिकायत के समाधान के लिए लाइनमैन सलियाणा पहुंच गया। फाल्ट ज्यादा होने के कारण इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी। ऐसे में अन्य सहयोगियों के साथ बिजली मुरम्मत का कार्य देर रात ग्यारह बजे तक चलता रहा। बिजली बहाली के दौरान जब सब अपने अपने गंतव्यों को लौटने लगे तो लाइनमैन अंकुर कुमार ने पाया कि उसने मोटरसाइकिल के साथ जो हेलमेट रखा था उसे चुरा ले गए हैं।

ऐसे में लाइनमैन को बिना हेलमेट के लौटना पड़ा। लाइनमैन के हेलमेट चोरी होने की चर्चा सलियाणा में खूब हो रही है। एक तो लाइनमैन रात भर लोगों को सेवा देता रहा और कोई उसका हेलमेट ही चुरा ले गया। लाइनमैन अंकुर कुमार ने बताया कि उन्होंने हेलमेट मोटरसाइकिल के साथ रखा था और फाल्ट को ठीक करने में जुट गए थे। पता नहीं चला कि कब कौन व्यक्ति हेलमेट चुराकर चलता बना।

Edited By: Richa Rana