शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla Crime News, राजधानी शिमला में चोरी की घटनाओं का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। शातिर दिन दिहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जाखू एरिया में पेश आया है। चोरी की वारदात डेजी बैंक एस्टेट के जस्टा भवन में पेश आई है। शातिरों ने घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसे। घर में रखी लाखों की कीमत की ज्वेलरी चुरा कर ले गए। शहर के बीचों-बीच हुई चोरी को लेकर शहर में दिनभर चर्चा रही। पुलिस अधीक्षक शिमला डाक्‍टर मोनिका, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील शर्मा, सदर थाना प्रभारी खुद जांच के लिए मौके पर पहुंचे।

मंगलवार दोपहर 11:30 बजे एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। मौके से जांच के लिए साक्ष्य जुटाए। घर के मालिक विषम जस्टा ने बताया सोमवार दोपहर 11 से 4 बजे के बीच यह चोरी हुई है। उन्होंने बताया वह अपनी पत्नी के साथ गांव कोटखाई गए हुए थे। घर पर उनकी बेटी अकेली थी। सुबह 11:00 बजे वह काम के सिलसिले में  बाजार गई और शाम को 4:00 बजे लौटी। घर लौटने के बाद देखा कि घर का मेन डोर खुला था। अंदर जा कर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था।

बेटी ने फोन पर उन्हें इसकी सूचना दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्‍होंने चोरी हुए समान में 10 तोले सोना, एक डायमंड का सेट, चांदी के गिलास, चांदी की कटोरी और 18000 नकदी शामिल है। यह सारा सामान कमरे की अलमारी में रखा हुआ था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। साथ लगते घरों की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: कुल्‍लू पुलिस ने कार सवार दिल्‍ली के तीन युवकों से बरामद की चरस की बड़ी खेप

यह भी पढ़ें: 15 दिन में टूट गई पंचायत की बनाई पुलिया, मनरेगा लोकपाल ने लगाया पौने दो लाख जुर्माना Kangra News

 

Edited By: Rajesh Kumar Sharma