Move to Jagran APP

लेंटल डाल रहा मजदूर ऊपर से गुजर रही विद्युत तारों की चपेट में आया, मौत Kangra News

पपरोला के समीप काली माता मंदिर के पास वीरवार सुबह एक आदमी की करंट लगने से मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 12:28 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 12:28 PM (IST)
लेंटल डाल रहा मजदूर ऊपर से गुजर रही विद्युत तारों की चपेट में आया, मौत Kangra News
लेंटल डाल रहा मजदूर ऊपर से गुजर रही विद्युत तारों की चपेट में आया, मौत Kangra News

बैजनाथ, जेएनएन। पपरोला के समीप काली माता मंदिर के पास वीरवार सुबह एक आदमी की करंट लगने से मौत हो गई। 40 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र पूर्ण सिंह निवासी भरमात पोस्ट ऑफिस बनूरी तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा का रहने वाला था। पपरोला के पास माता काली मंदिर के पास ठेकेदार के साथ किसी के घर की छत डालने की तैयारी कर रहा था, जिस घर की छत डालने की तैयारियां चल रही थी ठीक उसी घर के ऊपर 11 केवी बिजली की लाइन जा रही थी।

loksabha election banner

राकेश कुमार छत के चारों ओर रोक लगा रहा था। जैसे ही उसने एक गीला फटा रोक लगाने के लिए उठाया, फटा बिजली की तार से टकरा गया और उसे जोर से झटका लगा और वह नीचे गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ काम कर रहे अन्य व्यक्ति उसे उठाकर सिविल अस्पताल बैजनाथ ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, स्थानीय प्रशासन ने मृतक के संबंधियों को फौरी राहत के तौर पर 5000 रुपये की राशि मुहैया कराई। बिजली के करेंट से एक आदमी के मरने की सूचना है। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है। बिजली विभाग के एसडीओ पूर्ण चंद का कहना है बिजली बोर्ड ने घर बनाने वाले व्यक्ति को पहले ही नोटिस भेजा था। इसका उन्होंने जवाब नहीं दिया था। बावजूद इसके मालिक ने बिना विभाग को सूचना दिए ही यह कार्य किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.