कांगड़ा, संवाद सहयोगी। विधायक पवन काजल ने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से जो भी खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर के टीम में शामिल होगा उसे एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

पवन काजल रविवार को ओम नम: शिवाय युवा क्लब कोहाला की ओर से आयोजित टूर्नामेंट के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में खेल मैदान बनाने के लिए उपयुक्त जगह मुहैया करवाई जाएगी। उसके निर्माण के लिए वह विधायक निधि से 15 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देंगे, ताकि ग्रामीण स्तर पर युवाओं को खेलने के उचित अवसर मिल सकें।

काजल ने कहा कि कोहाला गांव से मंडल, मसरेड को जोडऩे के लिए पुल का निर्माण विधायक प्राथमिकता योजना के आधर पर युद्धस्तर पर जारी है और एक वर्ष के भीतर ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग को पूरा कर दिया जाएगा। लगभग पांच करोड़ की लागत से मटौर से कोहाला तक संपर्क सड़क मार्ग का विस्तारीकरण कार्य भी अंतिम चरण में है। प्रतियोगिता में वालीबाल की 16 व कबड्डी की आठ टीमों ने भाग लिया। वालीबाल की विजेता पठानकोट क्लब रही व उपविजेता 32 मील क्लब रही। कबड्डी में धर्मशाला क्लब ने बाजी मारी, उपविजेता समीरपुर क्लब रहा। विधायक पवन काजल ने आयोजकों को 5100 रुपये की राशि दी। काजल ने विजेता व उपविजेता टीमों को रिफ्रेशमेंट के तौर पर प्रत्येक टीम को एक एक हजार रुपये नकद दिए। विधायक काजल ने इसके बाद गणेश उत्सव में बैदी, गगल, जमानाबाद पंचायतों में भाग लिया। काजल ने उत्सव आयोजन समितियों को 51 हजार रुपये की राशि स्वीकृत की।

इस मौके पर कोहाला पंचायत के प्रधान बलवंत ङ्क्षसह, उपप्रधान, मङ्क्षहद्र ङ्क्षसह, संतोष कुमारी वार्ड सदस्य, आशा रानी वार्ड सदस्य, पुष्पा वार्ड सदस्य, रजनी वार्ड सदस्य, विनोद कुमार, सतीश कुमार, ओम नाम: शिवाय क्लब प्रधान अवनीत कुमार, मुकेश कुमार, सुनील कुमार, साहिल कुमार व सन्नी कुमार मौजूद रहे।

Edited By: Virender Kumar