जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि पत्नी सहित बच्चे भी कोरोना संक्रमित हैं। पत्नी टांडा मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल में उपचाराधीन हैं। पति की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पडा है। अचानक संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। अस्पताल के एसएमओ डाक्‍टर रोशन लाल कोंडल ने बताया कोराना संक्रमित की दो दिन पहले ही तबीयत बिगड़ने पर टांडा अस्पताल भेजा गया था, जहां आज सुबह उनकी मौत की सूचना मिली है।

नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड चार समलोट के 52 वर्षीय व्‍यक्ति का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। जोगेंद्रनगर में कोरोना का कहर बरपने लगा है। नगर परिषद क्षेत्र में इन दिनों एक दर्जन से अधिक   सक्रिय मामले हैं। उपमंडल में यह आंकड़ा करीब 30 तक है। एक अन्य संक्रमित होम आइसोलेशन पर रखी महिला को बीते कुछ दिन पहले कोविड केयर सेंटर सुंदरनगर में उपचाराधीन किया गया है। रोजाना अस्पताल में कोविड संक्रमित के मामले आ रहे हैं।

पिछले साल की बात करें तो जोगेंद्रनगर उपमंडल में 800 से अधिक मामले कोरोना संक्रमितों के दर्ज हुए थे। इस साल भी कोविड ने प्रदेशभर में तेजी से रफ्तार पकड़ी है।

सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर के एसएमओ डाक्‍टर रोशन लाल कोंडल ने कहा कोविड के मरीजों को होम आइसोलेशन पर रखा गया है, जिन्हें बेहतर उपचार दिलाया जा रहा है। लोग कोविड को हलके में न लें व मास्क का नियमित उपयोग के साथ शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। अनावश्यक घर से बाहर निकलने से परहेज करें।

एसडीएम अमित मेहरा ने कोविड की इस जंग में सहयोग की अपील करते हुए कहा उपमंडल में कोरोना संक्रमितों को बेहतर उपचार अस्पताल के चिकित्सक दिला रहे हैं। लोग ऐतिहात बरतें और प्रशासन के आदेशों की पालना करते रहें।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप