Move to Jagran APP

हाईवे पर पड़े गड्ढे के कारण चली गई जवान बेटे की जान तो परिवार निकल पड़ा सड़क की मरम्‍मत करने

Jogendernagar Youth Death हादसे ने हमसे मोहित को तो छीन लिया है। वे नहीं चाहते हैं कि कोई दूसरा उदासीनता व लापरवाही के गड्ढों में गिरकर बेमौत मरे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 11:44 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 12:23 PM (IST)
हाईवे पर पड़े गड्ढे के कारण चली गई जवान बेटे की जान तो परिवार निकल पड़ा सड़क की मरम्‍मत करने
हाईवे पर पड़े गड्ढे के कारण चली गई जवान बेटे की जान तो परिवार निकल पड़ा सड़क की मरम्‍मत करने

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। हादसे ने हमसे मोहित को तो छीन लिया है। वे नहीं चाहते हैं कि कोई दूसरा उदासीनता व लापरवाही के गड्ढों में गिरकर बेमौत मरे। इसलिए सड़क पर पड़े गड्ढों को सीमेंट से भरकर अपने जख्मों को भरने की कोशिश कर रहे हैं। मोहित की मौत से टूटे परिवार परिवार के सदस्य रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग मंडी-पठानकोट पर हराबाग पहुंचे। उन्होंने यहां एक से दो किलामीटर तक सड़क पर गड्ढों को सीमेंट से भरने का काम शुरू कर दिया है। 

loksabha election banner

हराबाग निवासी मोहित अवस्थी के चाचा नितयानंद, कैलाश बिहारी अवस्थी व भाई अभिलाश अवस्थी की आंखें नम थी। अभिलाश ने बताया कि उसके भाई मोहित पालमपुर के परौर में गड्ढे के कारण हादसे का शिकार हो गया। उनकी पहल पर शायद  अधिकारी नींद से जाग जाएं ताकि किसी दूसरे को अपने भाई से हमेशा के लिए दूर न होना पड़े।

दूसरी ओर जोगेंद्रनगर शहर के मुख्य बाजार के व्यावसायी हरीश सोनी, संजय ठाकुर और विनीत सूद ने एचडीएफसी बैंक के नजदीक सड़क पर बने गहरे गड्ढों को कंकरीट और सीमेंट से भरकर ठीक किया गया।  व्यवसायी हरीश सोनी कहते हैं कि इन गड्ढों से राहगीर और वाहन सवार चोटिल हो रहे थे। कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को गड्ढों की मरम्मत के लिए प्रस्ताव सौंपा गया लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए अब अपने खर्च पर गड्ढों को भर रहे हैं।

घटासनी में मिट्टी से भर दिए गड्ढे

राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरे गड्ढों से शर्मसार हो रहे विभागीय अधिकारियों ने मिट्टी फेंक कर गड्ढे को भरकर अपनी लापरवाही छुपाने की कोशिश की है। यह स्थिति अब वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन चुकी है। उधर, लोक निर्माण विभाग के एनएच विंग के तकनीकी सहायक सतीश नाग ने बताया कि बरसात से एनएच पर गड्ढे पड़े हैं। जल्द इनकी मरम्मत की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.