ज्वालामुखी, जेएनएन। ज्वालामुखी शहर के पुराना बाजार वार्ड दो में एक घर में चोरों ने दिनदहाड़े एक घर से करीब एक लाख रुपये के सोने व चांदी के गहने व 35 हजार रुपये नकदी साफ कर दी। इस वार्ड में चोरी की यह दूसरी वारदात है। चोरी की घटना की पीडि़त महिला ने पुलिस थाना ज्वालामुखी ने शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक वार्ड दो के एक घर में किरायेदार के तौर पर रह रही सोनी देवी पत्नी देवेंद्र यादव निवासी मध्यप्रदेश ने कहा कि वह यहां कई साल से रह रही है।

मंगलवार सुबह वह अपनी निजी काम से घर से बाहर गई हुई थी और उसकी दोनों बेटियां स्कूल गई थीं। दोपहर बाद जब बेटियां स्कूल से वापस आई तो देखा कि कमरे का ताला खुला था और अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। इसकी सूचना लड़कियों ने अपनी मां सोनी देवी को दी। सोनी देवी जब घर पहुंची तो उसका सारा सोने व चांदी के गहने व नकदी गायब थी। उन्होंने बताया कि चोरी किए गए सामान में चार जोड़ी सोने के कान के टॉप्स, दो सोने के लॉकेट, चार जोड़ी चांदी की पायल जिसकी अनुमानित कीमत लगभग एक लाख रुपये तथा 35 हजार नकदी गायब है।

सोनी देवी ने बताया कि सारे गहने उसने अपनी बेटियों की शादी के लिए जोड़े थे और नकदी में से 20 हजार रुपये किसी ओर के थे, जिसने उसे यह पैसे फिलहाल कुछ समय के लिए रखने को दिए थे। मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई कर रही है और पीडि़त परिवार के बयान दर्ज किए हैं। यहां बता दें कि पिछले सप्ताह भी क्षेत्र के एक अन्य घर से करीब 90 हजार रुपये नकदी चोरी हुई है, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। इस संबंध में डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप