भदरोआ, जेएनएन। इंदौरा के गांव डाह में एक घर में चोरों ने सोमवार रात 15 तोले सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब घर के सदस्य किसी काम से बाहर गए हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही इंदौरा पुलिस मौका वारदात स्थल पर पहुंची व छानबीन शुरू कर दी। एसएचओ  सुरेंद्र धीमान ने बताया कि गुलशन सिंह पुत्र मुलतान सिंह निवासी डाह ने पुलिस को मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सूचित किया कि उसके घर में चोरी हो गई है।

चोरों ने रात को गुलशन सिंह के घर का दरवाजे का ताला तोड़कर उनके स्टोर में रखी एक गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़ा और सोने के 15 तोले गहने चोर ले उड़े। पुलिस गांव में विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है।

रक्कड़ से चोरी टैंक अम्ब में बरामद

रक्कड़ पुलिस थाना के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग पर रक्कड़ व कलोहा के मध्य निर्माणाधीन पेट्रोल पंप से करीब तीन माह पहले चोरी हुआ टैंकर जिला ऊना के अम्ब उपमंडल के पक्का भरो में मिला है। इस संबंध में टैंकर मालिक उपेंद्र कुमार ने रक्कड़ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। टैंकर मालिक उपेेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह उसके भानजे अम्ब (ऊना) निवासी राजू ने उसे जानकारी दी कि टैंकर पक्का भरो में डेंटिंग-पेंटिंग की दुकान पर खड़ा है। इस पर उपेंद्र कुमार ने तुरंत इसकी सूचना रक्कड़ थाना प्रभारी नरेश शर्मा को दी। जिन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर टैंकर को बताई वर्कशॉप से बरामद किया।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस