जवाली, संवाद सूत्र। Jawali Accident News, उपमंडल जवाली के भोल में पैदल चल रही एक महिला को कार चालक ने टक्‍कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई है। 47 वर्षीय सैना देवी पत्नी दर्शन सिंह वार्ड नंबर 3 भौल लब सुबह करीब 10:30 बजे सड़क पार कर रही थी, इस दौरान कार की चपेट में आ गई। इनोवा कार सवार भौल गांव निवासी ने महिला को सड़क पर टक्‍कर मार दी। हादसे में महिला को गंभीर चोटें आईं, इस पर कार सवार ने तुरंत घायल सैना देवी को सिविल अस्पताल जवाली में उपचार के लिए ले गया। यहां डॉक्‍टर अमन दुआ ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है महिला अस्‍वस्‍थ थी।

वहीं डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया एक महिला की सड़क पार करते एक कार चालक की टक्कर से मौत हो गई है। जवाली पुलिस को हादसे की मिलते ही टीम मौके पर पहुंची तथा लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेजा जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

गलोड़ खास गांव से 19 वर्षीय लड़की लापता

गलोड़। ग्राम पंचायत गलोड़ खास से 19 वर्षीय लड़की गायब हो गई है। स्वजन का कहना है कि वह 12 अक्टूबर को रात दो बजे के करीब घर से बिना बताए कहीं चली गई है। दो दिन पहले भी ये लड़की बिना बताए घर से चली गई थी, लेकिन पुलिस ने उसे तलाश कर स्वजन के हवाले कर दिया था, जिसके बाद उक्त लड़की एक बार फिर से लापता हो गई है। लड़की की माता सुदेश कुमारी ने 13 अक्टूबर को पुलिस चौकी गलोड़ में शिकायत दर्ज करवा दी है, लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस चौकी गलोड़ के एएसआइ राजेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma