Move to Jagran APP

ज्‍वालामुखी में पुलिस नाके के दौरान स्‍कूटी सवार युवक से चरस बरामद, कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

Jawalamukhi Police ज्वालामुखी पुलिस ने यातायात नियमों की पालना को लेकर चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार युवक को चरस की खेप समेत पकड़ा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 03:12 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 04:21 PM (IST)
ज्‍वालामुखी में पुलिस नाके के दौरान स्‍कूटी सवार युवक से चरस बरामद, कोर्ट ने भेजा रिमांड पर
ज्‍वालामुखी में पुलिस नाके के दौरान स्‍कूटी सवार युवक से चरस बरामद, कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

ज्वालामुखी, जेएनएन। ज्वालामुखी पुलिस ने यातायात नियमों की पालना को लेकर चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार युवक को चरस की खेप समेत पकड़ा है। पुलिस ने युवक से 15.24 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान परवेश कुमार निवासी वार्ड नंबर 2 मंदिर बाज़ार ज्वालामुखी के रूप में हुई है। बहरहाल पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बीती शाम जब थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व में ज्वालाजी पुलिस ने बानुए दा खूह नामक स्थान पर नाका लगाया हुआ था तो इस बीच पुलिस ने यहां से गुजर रही एक स्कूटी नंबर एचपी 83-6818 को कलरी के पास रोका। स्‍कूटी पर सवार परवेश कुमार पुलिस को देखकर घबरा गया। इस बीच पुलिस ने इस बाबत डीएसपी ज्वालामुखी को सूचित किया और उनकी मौजूदगी में जब युवक की तलाशी ली गई तो पुलिस ने उसकी स्कूटी से 15.24 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए परवेश कुमार की गिरफ्तारी के साथ उसकी स्कूटी को कब्जे में ले लिया है। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने बताया आरोपित को रविवार कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपित के पास चरस कहां से आई और वह इसका क्या करने बाला था सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल छीनकर भागने वाले दो बाइक सवार धरे

झाड़माजरी के पास दो बाइक सवारों को मोबाइल फोन छीनकर भागने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एसपी बददी रोहित मालपानी ने बताया की इस संबंध में प्रवासी प्रेम सागर दुबे ने पुलिस थाना बरोटीवाला में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता के अनुसार वह अपने घर जा रहा था की झाड़माजरी के पास बाइक पर दो युवक आए और उसका मोबाइल छीनकर भागने लगे। लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से इन बाइक सवार युवकों को दबोच लिया गया। लोगो ने बाद में इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रेम सागर दुबे की शिकायत पर अंकुश निवासी बरेली (उत्तर प्रदेश) तथा जीशन निवासी संबल (उत्तर प्रदेश) के खिलाफ लूटपाट का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.