अश्वनी शर्मा, जसूर

व्यापारिक कस्बा जसूर की पुरानी सब्जी मंडी मार्केट तहत जसूर-तलवाड़ा राजमार्ग की खस्ताहालत जी का जंजाल बनी हुई है। बरसात में क्षतिग्रस्त सड़क पर जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं और वाहनों की आवाजाही के कारण क्षतिग्रस्त सड़क से दिनभर धूल उड़ती रहती है। इससे मुख्य चौक से पुरानी सब्जी मंडी तक के दुकानदारों को न केवल परेशानी होती है बल्कि दूषित वातावरण के कारण धूल दुकानदारों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रही है। लोगों ने लोक निर्माण विभाग से सड़क की शीघ्र सुध लेने की गुहार लगाई है।

------------------

सड़क क्षतिग्रस्त है। कोलतार उखड़ चुकी है। मिट्टी उड़ने के कारण वातावरण दूषित हो रहा है। इस कारण दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। विभाग को जल्द मार्ग की सुध लेनी चाहिए।

-डॉ. चंद्रेश्वर गुप्ता, जसूर।

-------------------

रेलवे फाटक से पुरानी सब्जी मंडी की पूरी मार्केट सड़क से उड़ रही धूल से परेशान है। यह धूल दुकानों में रखे सामान को तो खराब कर रही है। इससे लोगों के स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

-सोनू गुलेरिया, दुकानदार।

--------------

मुख्य चौक से पुरानी सब्जी मंडी तक खस्ताहाल सड़क लोगों के जी का जंजाल बनी हुई है। साथ ही हादसे का डर सताता रहता है। विभाग तुरंत क्षतिग्रसत भाग की सुध ले।

-कपिल सिंह।

-----------------

सड़क क्षतिग्रस्त है। मिट्टी उड़ने के कारण दुकानदारों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। विभाग शीघ्र सड़क की मरम्मत कर समस्या से निजात दिलाए।

-अनुराग वैद्य गुप्ता, दुकानदार।

--------------------

सड़क से उड़ रही धूल से दुकानों में रखा सामान खराब हो रहा है और यह सेहत पर भी असर डाल रही है। संबंधित विभाग लोगों की परेशानी को समझते हुए तुरंत उक्त भाग का समुचित हल करे।

-रोहित शर्मा, दुकानदार।

------------------

सड़क काफी समय से खराब है। सड़क पर गड्ढों की भरमार है और वाहनों की आवाजाही से धूल का गुब्बार मार्केट में छाया रहता है। इससे दुकानदारों का कारोबार भी प्रभावित हो रहा है।

-जगदेव पठानिया, प्रधान मार्किट वेलफेयर कमेटी जसूर।

-------------------

सड़क के पैच वर्क के कार्य का टेंडर हो चुका है। मौसम ठीक होते ही सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा ताकि लोगों को दिक्कत का सामना न करना पड़े।

-दिनेश कुमार धीमान, अधिशाषी अभियंता, लोक निर्माण विभाग, नूरपुर।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप