Move to Jagran APP

कांगड़ा के कुठेड़ में आज सजेगा जनमंच

जेएनएन, धर्मशाला कांगड़ा जिला में सातवां जनमंच कार्यक्रम आज जवाली विधानसभा क्षेत्र में सजेगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Dec 2018 09:54 AM (IST)Updated: Sun, 02 Dec 2018 09:54 AM (IST)
कांगड़ा के कुठेड़ में आज सजेगा जनमंच
कांगड़ा के कुठेड़ में आज सजेगा जनमंच

जेएनएन, धर्मशाला

loksabha election banner

कांगड़ा जिला में सातवां जनमंच कार्यक्रम आज जवाली विधानसभा क्षेत्र में सजेगा। कार्यक्रम थोड़ी देर में शुरू होने वाला है। कार्यक्रम का आयोजन जवाली के ऊपरी क्षेत्र कुठेड़ में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज मौसम साफ है। ऐसे में क्षेत्र की आसपास की पंचायतों के लोगों के भारी संख्या में पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि कार्यक्रम सिर्फ जवाली हलके के लिए है। पर साथ में शाहपुर और नूरपुर विधानसभा क्षेत्र लगते हैं। ऐसे में इन क्षेत्रों के लोगों की भी जनमंच में पहुंचने की संभावना है। ऐसा पहले भी होता रहा कि आसपास के क्षेत्रों के लोग भी कार्यक्रम में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते रहे हैं। इसका लोगों को लाभ भी मिल रहा है और उनकी समस्याएं हल हो रही हैं।

उपायुक्त संदीप कुमार ने बताया जवाली विधानसभा क्षेत्र के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुठेड़ में दो दिसंबर को सुबह 10 बजे जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसकी अध्यक्षता ¨सचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र ¨सह ठाकुर करेंगे। जनमंच में जवाली की जांगल, कुठेड़, डोल, ¨सहूणी, भाली, जोल, त्रिलोकपुर, सोलदा, कोटला, रजोल, बेही पठियार, कोठी बंदा, अम्बल व नडोली पंचायत को शामिल किया गया है। उन्होंने संबंधित पंचायतों के लोगों से जनमंच में भाग लेकर कार्यक्रम का लाभ उठाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा सभी विभागों के अधिकारियों को जनमंच से पूर्व प्राप्त समस्याओं का त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए गए थे। अधिकारियों को जनमंच में अपने-अपने विभाग से संबंधित स्टाल लगाकर लोगों को योजनाओं की जानकारी देने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.