हमीरपुर,जागरण संवाददाता। पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल हमारे सम्माननीय व वरिष्ठ नेता है हम उनका सदैव मान सम्मान करते रहेंगे। कांग्रेस नेता ठाकुर सुखिवंद्र सुक्खू क्या बोल रहा है किस के लिए क्या बोल रहा है यह हमारी समझ से परे हैं। हमें जैसे ही प्रेम कुमार धूमल की 50 वीं सालगिरह के बारे सूचना मिली तो हमने निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित करके व मंत्रीमंडल की सोमवार होने वाले बैठक को 26 मई वीरवार को निर्धारित की हैं। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने एनआइटी हमीरपुर के हैलीपैड पर पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान कही । उन्होंने कहा कि सामाजिक व पारिवारिक कार्यक्रम में सबको आकर शुभकामनाएं देनी चाहिए और सुक्खू को भी इसमें आना चाहिए।

जय राम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली दौरे के दौरान उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से विधानसभा चुनावी वर्ष होने के चलते गतिविधियों पर चर्चा हुई हैं । केंद्र के सभी मंत्री हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में अपना पूरा सहयोग देने की बात कही हैं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल की जनता से अथाह प्रेम हैं इसलिए केंद्र सरकार के आ वर्ष पूरे होने के का कार्यक्रम 31 मई को शिमला में होने जा रहा हैं । उन्होंने कहा कि दूसरा बड़ा कार्यक्रम मुख्य सचिवों की बैठक भी धर्मशाला में 15 व 16 जून को होना निर्धारित हुई हैं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाग ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के लिए बहुत बड़ा फैसला लिया हैं जिसमें पेट्रोल व डीजल के दामों में कमी आई हैं वहीं उज्लबला योजना के तहत गैंस सिलेंडर के दाम में 200 रुपये की सबसीडी प्रदान करके प्रदेश की जनता को काफी राहत पहुंचाई हैं। इस दौरान खेल मंत्री राकेश पठानियां, विधायक नरेंद्र ठाकुर, विधायक कमेलश कुमारी, पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री , कौशल विकास निगम के संयोजक नवीन शर्मा, उपायुक्त देवश्वेता बनिक, पुलिस अधीक्षक डाम् आकृति शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे ।

Edited By: Richa Rana