Move to Jagran APP

हरोली में पत्‍नी से झगड़े के बाद पति ने कर ली आत्‍महत्‍या, गांव के ही युवक से नाजायज संबंध का आरोप

Wife Illegitimate relationship पत्‍नी से झगड़े के बाद 34 वर्षीय युवक ने कुएं में कूदकर जान दे दी। युवक की पत्नी पर बेबफाई करने का आरोप है। पुलिस ने युवक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 10:47 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 10:47 AM (IST)
हरोली में पत्‍नी से झगड़े के बाद पति ने कर ली आत्‍महत्‍या, गांव के ही युवक से नाजायज संबंध का आरोप
पत्‍नी से झगड़े के बाद पति ने कुएं में छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

हरोली, जेएनएन। पत्‍नी से झगड़े के बाद 34 वर्षीय युवक ने कुएं में कूदकर जान दे दी। युवक की पत्नी पर बेबफाई करने का आरोप है। पुलिस ने युवक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। युवक की माता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा सोमवर की रात को उनकी बहु बिना बताए घर से चली गई थी और रात को देर से घर लौटी। इसके बाद जब उसके देरी से घर पहुंचने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह गांव के एक युवक के साथ कहीं गई थी। इस बीच घर में कलेश भी हुआ। मृतक की माता ने आरोप लगाया कि उसकी बहु के गांव के एक लड़के के साथ नाजायज संबंध थे, ऐसे में उनका बेटा बहुत परेशान था।

loksabha election banner

पत्नी के कथित चरित्रहीन होने के कारण उसने बाथड़ी गांव के प्राचीन कुएं में कूदकर जान दे दी। इससे पहले इस युवक की गांव के लोगों ने काफी तलाश भी की, लेकिन बाद में उसका शव कुएं से बरामद हुआ। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की और युवक के शव को कुएं से बाहर निकालने के लिए दमकल विभाग की टीम का भी सहारा लिया। इस बीच पुलिस ने मृतक की माता की शिकायत के आधार पर युवक की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस सभी पहुलओं को ध्‍यान में रखते हुए मामले की पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.