Move to Jagran APP

बेटा न होने पर पति ने पीटा, रस्सी से भी बांधा Kangra News

संवाद सूत्र भदरोआ छलोधवां से होशियारपुर में बयाही गई महिला को बेटा न होने पर पीटा गया।

By Edited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 03:45 PM (IST)
बेटा न होने पर पति ने पीटा, रस्सी से भी बांधा Kangra News
बेटा न होने पर पति ने पीटा, रस्सी से भी बांधा Kangra News

भदरोआ, जेएनएन।  उपमंडल नूरपुर के लोधवां से होशियारपुर में बयाही गई महिला को बेटा न होने पर पति ने बेरहमी से पीट दिया। पीड़ित महिला ने इस संबंध में शिकायत पुलिस थाना डमटाल में दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता सुनीता देवी ने कहा कि छह साल पूर्व उसकी शादी होशियापुर के नंदाचौड़ा गांव के कुलदीप ¨सह के साथ हुई थी। शादी के बाद उनकी तीन बेटियां हैं, लेकिन उसका बेटा न होने के कारण उसके ससुराल वाले उससे मारपीट करते हैं।

loksabha election banner

उनकी एक बेटी जैसलीन पांच साल, नवजोत तीन साल व महक एक आयु की है। बेटा न होने के कारण ससुराल वाले उन्हें ताने मारते हैं और दहेज मांगा करते हैं, जिस कारण लंबे समय से ससुराल में कलह रहती है। गत दिनों नशे की हालत में कुलदीप ¨सह ने छोटी सी बात पर उसे पीट डाला, इससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। वहीं यह बात वह किसी को न बता सके, इसलिए उसे रस्सी से बांधकर रखा गया। दो दिन पूर्व जब उसकी विधवा मां उससे मिलने पहुंची तो कुलदीप ने मां के साथ भी मारपीट की। इसके बाद मां अपनी बेटी को वापस ले आई और डमटाल थाना में कुलदीप के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई।

थाना प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बाइक की टक्कर से साइकिल सवार घायल जवाली : पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत भनेई पेट्रोल पंप के पास एक बाइक सवार ने साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मारकर दी। हादसे में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जवाली में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल (एचपी-54बी-0964) चालक अभिषेक पठानिया निवासी पलोहड़ा जवाली से भरमाड़ की तरफ जा रहा था कि भनेई में पेट्रोल पंप के पास साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे साइकिल सवार प्रेम ¨सह पुत्र नानक चंद निवासी भगलाहड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल प्रेम ¨सह को सिविल अस्पताल जवाली में उपचार के लिए लाया गया। डीएसपी जवाली ज्ञान चन्द ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.