सुजानपुर, जेएनएन। पालमपुर से दिल्‍ली के लिए निकली एचआरटीसी बस की सुजानपुर में कार के साथ टक्‍क्‍र हो गई। कार में शिक्षक सवार थे, जो सुबह स्‍कूल जा रहे थे। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे यह हादसा सुजानपुर से दो किलोमीटर पीछे हमीरपुर मार्ग पर नहोली पुल के पास हुआ। स्‍थानीय लोगों ने घायल शिक्षकों को गाड़ी से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभालते हुए गाड़ी में घायलों को स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद घर भेज दिया गया है।

हादसे में कार सवार तीन शिक्षक घायल हुए हैं। इनकी पहचान 41 वर्षीय अनूप शर्मा, 50 वर्षीय विनोद शर्मा और 51 वर्षीय ओम प्रकाश के रूप में हुई है। तीनों घायल हमीरपुर शहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल होने के कारण शिक्षक स्‍कूल नहीं जा सके। हालांकि, अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें घर भेज दिया गया है।

बस में सवार लोगों को कोई चोट नहीं आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया है। हादसे के कुछ देर बाद वॉल्वो बस को अपने गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया, ताकि सवारियों को परेशानी न हो। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच बातचीत कर समझौता करवा दिया गया। हादसे के बाद एचआरटीसी बस में सवार लोग भी सहम गए थे।

एएसआई राकेश कुमार ने बताया पालमपुर-दिल्ली वॉल्वो बस जैसे ही सुजानपुर बस स्टैंड से निर्धारित समय पर निकली तो करीब 2 किलोमीटर आगे जाकर पेट्रोल पंप के करीब हमीरपुर की तरफ से आ रही एक गाड़ी से उसकी भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में गाड़ी और बस दोनों को नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है गाड़ी में सवार शिक्षकों को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं। उन्हें मामूली चोटें आई हैं। घायलों काे सिविल अस्पताल सुजानपुर में प्राथमिक उपचार दिया गया है। उन्होंने बताया दोनों पक्षों का समझौता करवा दिया गया है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस